वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाई चारे की परंपरा को निभाने में सहयोग देने पर सभी का आभार: कलेक्टर व एसपी -

भाई चारे की परंपरा को निभाने में सहयोग देने पर सभी का आभार: कलेक्टर व एसपी

हरमुद्दा
रतलाम, 11 नवंबर। समस्त जिलेवासियो गणमान्य नागरिकों धर्मगुरुओं मीडिया के साथियों अशासकीय संस्थाओं के पदाधिकारियों सदस्यों आदि का आभार व्यक्त करते हुए कलेक्टर रुचिका चौहान एवं पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने विश्वास व्यक्त किया कि आगे भी इसी प्रकार शांति व्यवस्था बनाये रखने, रतलाम की भाई चारे की परम्परा को निभाने में सभी अपना सहयोग देंगे।उच्चतम न्यायालय के फैसले के पश्चात् जिले में सभी के द्वारा शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं रतलाम जिले की परंपरा को निभाते हुए जिला प्रशासन को दिए गए सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया है।

आमजन पुलिस को दे गुप्त जानकारी

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो में राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारी तथा नियुक्त किए गए विशेष पुलिस पदाधिकारी आगे भी अपनी उपस्थिति बनाए रखते हुए सतत गश्त करते रहेंगे। इस कार्य में वे आमजनों का भी सहयोग लेंगे। अगर किसी के पास कोई सूचना या जानकारी हो तो वे सीधे राजस्व एवं पुलिस पदाधिकारी से सम्पर्क कर गुप्त रूप से उन्हें यह जानकारी दे सकते है।

सोशल मीडिया की मानीटरिंग सतत

साथ ही कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने सोशल मीडिया पर भी अनावश्यक कमेंट्स, पोस्ट करने से बचने का सुझाव सभी लोगों को दिया है। उन्होने बताया कि सायबर सेल सतत सोशल मीडिया की मानीटरिंग कर रहा है।
दोनों अधिकारियों ने कहा है कि वे आश्वस्त हैं कि मालवा की आपसी सौहार्द और भाईचारे की गौरवशाली परंपरा का निर्वाह आगे भी रतलाम जिले के रहवासी निश्चित रूप से सतत करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *