वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्‍वास्‍थ्‍य शिविर में 160 मरीजों का उपचार -

स्‍वास्‍थ्‍य शिविर में 160 मरीजों का उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 12 नवंबर। जिला चिकित्‍सालय में श्री गुरुनानक देवजी के 550 वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्‍य में निःशुल्‍क स्‍वास्‍थ्‍य शिविर हुआ। सिविल सर्जन डा. आनंद चंदेलकर ने बताया कि शिविर में लगभग 160 मरीजों का उपचार किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ हरजीतसिंह सलूजा डायरेक्‍टर गुरु तेगबहादुर अकादमी ने किया।

अहंकार से दूर रहने का संदेश दिया गुरु नानक जी ने

Screenshot_2019-11-12-18-31-27-545_com.google.android.gm

उन्‍होने कहा कि श्री गुरू नानकदेवजी ने ‘कीरत करो’ ‘वर्ण छोडो’ और ‘सिमरन करो’ का संदेश दिया। उनके संदेश एकता और भाईचारे पर आधारित है। श्री गुरु नानकदेवजी ने अहंकार से दूर रहने का संदेश दिया। श्री सलूजा ने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को शिविर आयोजित करने के लिए शुभकामनाएं दी। डॉ. कृपालसिंह राठौर ने कहा कि स्‍वास्‍थ्‍य के क्षेत्र में समर्पण भाव से कार्य करने पर पुण्‍य लाभ भी मिलता है ।

इन्होंने दी शिविर में सेवाएं

शिविर में डॉ. आनंद चंदेलकर, डॉ. राजदुलानी, डॉ. विवेक, डॉ. पवन कुमार शर्मा, डॉ. नरेश चौहान,डा. ममता शर्मा, डॉ. एस. एस. गुप्‍ता एवं अन्‍य चिकित्‍सकों ने मरीजों का उपचार कर सेवाएं प्रदान की। इस अवसर पर आरएमओ डॉ. रवि दिवेकर सहित अन्‍य विभागीय अधिकारी, कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *