वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रभारी मंत्री श्री कराड़ा 22 को नीमच में -

प्रभारी मंत्री श्री कराड़ा 22 को नीमच में

हरमुद्दा
नीमच, 21 नवंबर। प्रदेश के जल संसाधन तथा नीमच जिले के प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा 22 नवंबर को मंदसौर से शाम 5.30 बजे प्रस्‍थान कर शाम 7 बजे नीमच आएंगें और रात्रि विश्राम नीमच में करेगें।

प्रभारी श्री कराडा 23 नवंबर को प्रात: 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जिला कांग्रेस कार्यालय में पदाधिकारियो और आमजनों से सामान्‍य भेंट करेगें। श्री कराड़ा दोपहर 2.15 बजे से शाम 5 बजे तक शासकीय अधिकारियों के साथ कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष में बैठक करेगें। वे शाम 5 बजे नीमच से सड़क मार्ग द्वारा भोपाल के लिए प्रस्‍थान करेगें।

चार लाख की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत
नीमच, 21 नवंबर। जावद एसडीएम दीपक चौहान द्वारा राजस्‍व पुस्‍तक परिपत्र भाग 6/4 के अन्‍तर्गत निवासी बधावा की शिवाकुवंर की 29 अक्‍टूबर 2019 पानी में डूबने से मृत्‍यु हो जाने पर मृतका के वारिस पिता पप्‍पूसिंह पिता इन्‍द्रसिंह को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की गई है।
पीड़ित परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता
इसी तरह सूवाखेडा निवासी कारीबाई की सर्पदशं से मृत्‍यु हो जाने पर मृतका के वारिस माता सपेताबाई पति अम्‍बरनाथ कालबेलिया को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्‍वीकृत की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *