वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे थैलेसीमिया पीड़ित मंडावल की बालिका श्वेता के लिए हुआ 75 यूनिट रक्त एकत्र -

थैलेसीमिया पीड़ित मंडावल की बालिका श्वेता के लिए हुआ 75 यूनिट रक्त एकत्र

हरमुद्दा
रतलाम, 27 नवंबर। जिले के आलोट विकासखंड के ग्राम मंडावर की रहने वाली थैलेसीमिया पीड़ित बालिका श्वेता के लिए आलोट में आयोजित शिविर में 75 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। ज्ञातव्य है कि श्वेता को निरंतर समय अंतराल में रक्त की आवश्यकता होती है।

जनपद सीईओ जीएल मालवीय ने बताया कि जनपद पंचायत परिसर में आयोजित रक्तदान शिविर में जनपद उपाध्यक्ष रामलाल धाकड़ तथा स्वयं सीईओ जनपद पंचायत के अलावा अन्य व्यक्तियों ने भी रक्तदान किया। शिविर में जनपद के अधिकारियों कर्मचारियों के अलावा ग्राम पंचायतों के सचिवों तथा रोजगार सहायकों द्वारा भी रक्तदान किया गया।

IMG_20191127_194423

खाद्य एवं औषधि प्रशासन दल द्वारा मावा दुकानों का निरीक्षण
हरमुद्दा
रतलाम, 27 नवंबर। खाद्य एवं औषधि प्रशासन के दल द्वारा 27 नवम्बर को चांदनीचौक स्थित मावा व्यवसायियों की दुकानों का आकस्मिक निरीक्षण कर 3 नमूने मावा लूज के जांच हेतु लिए गए। दल द्वारा चांदनीचौक स्थित बड़ा मामाजी मावा वाला की दुकान से एक नमूना मावा लूज, मोतीलाल ईश्वरलाल मावा वाला की दुकान से एक नमूना मावा लूज तथा राजेन्द्र मावा भण्डार की दुकान से एक नमूना मावा लूज (कुल तीन नमूना मावा लूज) जांच हेतु लिए गए, जिन्हें राज्य खाद्य प्रयोगशाला भोपाल भेजा जाएगा।

दल में यह थे शामिल

निरीक्षण दल में श् यशवन्त कुमार शर्मा, प्रीति मण्डोरिया तथा श्रीमती ज्योति बघेल शामिल थे। इस प्रकार की कार्यवाही एवं नमूना संग्रहण का कार्य रतलाम, रतलाम ग्रामीण, जावरा, आलोट एवं सैलाना में निरन्तर जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *