वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खिलाड़ी मन लगाकर खेलें व जिले का नाम करें रोशन : विधायक चावला -

खिलाड़ी मन लगाकर खेलें व जिले का नाम करें रोशन : विधायक चावला

 

🔳 श्री गुरु नानक देव जिला स्तरीय प्रांतीय ओलंपिक खेल स्पर्धा संपन्न
हरमुद्दा
रतलाम, 28 नवंबर। खिलाड़ी खूब मन लगाकर खेलें। जिले का नाम रोशन करें। मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश को खेलों में आगे बढ़ाने के लिए कृत संकल्पित हैं। प्रदेश का खेल विभाग इसके लिए प्रत्येक संभव कदम उठा रहा है।

यह बात आलोट विधायक मनोज चावला ने रतलाम में जिला स्तरीय श्री गुरु नानक देव प्रांतीय ओलंपिक खेल स्पर्धा के समापन समारोह में पुरस्कार वितरण के दौरान व्यक्त किए।

IMG_20191128_183631

इस दौरान अतिथियों द्वारा विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। विधायक ने जीते हुए खिलाड़ियों को बधाई दी और हारे हुए खिलाड़ियों को और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

IMG_20191128_183716

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में कलेक्टर रुचिका चौहान, सरदार गुरनाम सिंह, राजेश भरावा, जितेन्द्र धूलिया, आरसी तिवारी आदि उपस्थित थे।

हौसला बुलंद रखें : कलेक्टर

IMG_20191128_183536

कलेक्टर ने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए खिलाड़ियों से कहा कि अपना हौसला बुलंद रखें, आत्मविश्वास बनाए रखें किसी एक हार से कभी निराश नहीं हो। कलेक्टर ने टीम गेम को बहुत महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि टीम गेम खिलाड़ी को जीवन में जुझारू बनाता है। प्रत्येक संघर्ष से लड़कर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।

IMG_20191128_183604

मानवता अवश्य बनाए रखें : सिंह

सरदार गुरुनाम सिंह ने खिलाड़ियों से कहा कि खूब खेले आगे बड़े जिले का नाम रोशन करें साथ में मानवता को अवश्य बनाए रखें। श्री भरावा एवं श्री अश्विन शर्मा ने भी संबोधित करते हुए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी साथ ही जिले का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *