वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे स्नेह नगर शिव मंदिर में उल्लास के साथ हुआ अन्नकूट महोत्सव -

स्नेह नगर शिव मंदिर में उल्लास के साथ हुआ अन्नकूट महोत्सव

1 min read

🔳 विकास कार्य करवाने के लिए पूर्व महापौर श्री डागा का किया सम्मान

🔳 क्षेत्रके विकास में तत्पर महिला चेतना पाटीदार का हुआ सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम, 4 दिसंबर। स्नेह नगर स्थित शिव मंदिर में अन्नकूट महोत्सव धार्मिक हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। भगवान को भांति-भांति के व्यंजनों का भोग लगाकर महाआरती की गई। इस अवसर पर विकास कार्य करवाने के लिए पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा का समिति द्वारा सम्मान किया गया। क्षेत्र के विकास व सुविधाओं के लिए तत्पर रहने वाली महिला चेतना पाटीदार का सम्मान किया गया।

स्नेहा नगर विकास समिति के बैनर तले आयोजित अन्नकूट महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा मौजूद थे। आयोजन में एमआईसी मेंबर सूरज जाट, पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश बदलानी, मुखर्जी मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित विशेष रूप उपस्थित थे। अतिथियों सहित क्षेत्र के धर्मालुजनों ने शिवजी को पकवानों का भोग लगाकर आरती उतारी। तत्पश्चात प्रसादी का वितरण किया गया। समिति द्वारा आयोजन में श्री डागा का सम्मान किया गया।

कुछ ना कुछ सुविधाएं मांगती रहती है चेतना : डागा

उपस्थिति को संबोधित करते हुए हैं श्री डागा ने कहा कि चेतना जी क्षेत्र के विकास के लिए चिंतित हैं। जब भी मिलती है तो क्षेत्र के विकास के लिए कुछ न कुछ सुविधाएं मांगती रहती है। कभी स्ट्रीट लाइट लगवाने, कभी सड़कें बनवाने, कभी मीठे पानी की समस्या के समाधान के लिए कहती रहती थीं। चेतना जी क्षेत्र के विकास के लिए बहुत ही जागरूक और सक्रिय है।

पाटीदार का किया सम्मान

IMG_20191204_121246

स्नेह नगर विकास के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली तथा जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करवाने वाली सक्रिय एवं जागरूक महिला चेतना पाटीदार का प्रेमलता बैरागी व समिति की कार्यकर्ता द्वारा सम्मान किया गया। सम्मान के प्रत्युत्तर में श्रीमती पाटीदार ने कहा कि यह कार्य सम्मान के लिए नहीं, अपितु में क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए करती हूं, ताकि क्षेत्रवासियों को किसी प्रकार की समस्या ना हो।

किया अतिथियों का स्वागत

अतिथियों का स्वागत स्नेह नगर विकास समिति उपाध्यक्ष अमित रावल, सचिव रजत सिंह पंवार, कार्यकर्ता ओमप्रकाश व्यास, योगेश पांडे, प्रेमलता बैरागी, सीमा पवार, सपना पांचाल, झीलसागर बैरागी, मंजुला रावल, ज्योति पांडे, सुलक्षणा चौहान, शांता लिम्बोडिया, कांता सालवी ने किया गया। संचालन शांतिलाल पाटीदार ने किया। आभार समिति सचिव रजत सिंह पंवार ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *