वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परिवर्तन : अनुपस्थित विद्यार्थियों के लिए भरी जाएगी ओएमआर शीट -

परिवर्तन : अनुपस्थित विद्यार्थियों के लिए भरी जाएगी ओएमआर शीट

1 min read

🔳 मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की सचिव ने दिए वीडियो कांफ्रेंसिंग में दिशा निर्देश

🔳 मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को

🔳 रतलाम के 12 केंद्रों पर देंगे 4212 विद्यार्थी परीक्षा

हरमुद्दा
रतलाम, 3 जनवरी। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा में अनुपस्थित विद्यार्थियों की जानकारी इस बार से ओएमआर शीट पर देना है। पूर्व प्रचलित प्रक्रिया को समाप्त कर दिया गया है। केंद्र अध्यक्ष इस बात का विशेष ध्यान रखें। 

यह निर्देश शुक्रवार को लोक सेवा आयोग की सचिव रेनू पंत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी परीक्षा केंद्र के अध्यक्षों को दिए। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा 12 जनवरी को प्रदेशभर में होगी। सचिव रेनू पंत ने परीक्षा संबंधी अन्य दिशा-निर्देश भी केंद्र अध्यक्षों को दिए।

संयुक्त कलेक्टर आर्य बनाए गए नोडल अधिकारी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा के रतलाम में नोडल अधिकारी संयुक्त कलेक्टर एमएल आर्य ने हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा के लिए रतलाम शहर में 12 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जिन पर 4 हजार 212 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। शुक्रवार को हुई वीडियो कांफ्रेंसिंग में शहर के सभी परीक्षा केंद्रों के अध्यक्ष मौजूद थे। उन्हें परीक्षा के संबंध में संपूर्ण जानकारी दी गई और उनसे कहा गया कि गोपनीयता को बरकरार रखें। अगोपनीय सामग्री का वितरण 11 जनवरी को केंद्र अध्यक्ष को किया जाएगा, वहीं 12 जनवरी को सुबह प्रश्न पत्र सहित अन्य गोपनीय सामग्री दी जाएगी।

यह रहेंगे परीक्षा केंद्र

लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा के लिए रतलाम शहर में 12 परीक्षा केंद्र बनाए गए। उनमें शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय, शासकीय कन्या महाविद्यालय, स्वामी विवेकानंद शासकीय वाणिज्य महाविद्यालय, उत्कृष्ट विद्यालय, शासकीय उमावि क्रमांक 1, शासकीय नवीन कन्या उमावि, शासकीय जवाहर उमावि, शासकीय विनोबा उमावि, श्री गुरु तेग बहादुर उमावि, श्री गुजराती समाज उमावि, मॉर्निंग स्टार हायर सेकेंडरी स्कूल एवं रामदास हायर सेकेंडरी स्कूल  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *