वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रावटीवाला अपार्टमेन्ट के एक फ्लैट में मिली दो व्यक्तियों की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी -

रावटीवाला अपार्टमेन्ट के एक फ्लैट में मिली दो व्यक्तियों की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

🔳 निर्वस्त्र थे दोनों व्यक्ति

🔳 मामल संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस

हरमुद्दा
रतलाम, 11 जनवरी। नेहरू स्टेडियम के सामने रावटी वाला अपार्टमेन्ट के एक फ्लैट में दो व्यक्तियों की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली गई। पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर इन लाश को बरामद किया। यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इनकी मृत्यु कैसे हुई? मामला संदिग्ध है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,स्टेशन रोड थाने पर मृतक के एक परिचित ने सूचना दी थी कि रावटीवाल अपार्टमेन्ट के फ्लैट न.2 का दरवाजा भीतर से बन्द है और फ्लैट मालिक हीरेन्द्र पटेल के भीतर होने की आशंका है। स्टेशन रोड टीआई आरके सिंह दल के साथ फ्लैट पर पहुंचे और फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। फ्लैट के बाथरुम का दरवाजा भी भीतर से बन्द था, उसे भी तोड़ गया। दरवाजा तोड़ने पर बाथरुम के भीतर हीरेन्द्र पिता हरिप्रसाद पटेल 50 और जीतेन्द्र पिता रामलाल कसावरा 20 के निर्वस्त्र शव बरामद हुए। दोनों मृतक निर्वस्त्र अवस्था में एक दूसरे से लिपटे हुए थे। एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे।

नहीं मिले लाश पर कोई निशान

पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनों ही शवों पर किसी चोट आदि के निशान नहीं पाए गए। एक दूसरे से लिपटे होने की स्थिति के चलते इस काण्ड के पीछे अप्राकृतिक यौन संबंध को कारण माना जा रहा है ।

हीरेन्द्र है पेट्रोल पंप पर मैनेजर

पुलिस के अनुसार मृतक हीरेन्द्र पहलवान बाबा की दरगाह के पास स्थित वाजपेई पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में कार्यरत था और दूसरा मृतक जितेंद्र भी उसी पेट्रोल पंप पर काम करता था।

आज जाना था नड़ियाद वैवाहिक आयोजन में

हीरेन्द्र अपनी पत्नी ध्रुमा और पुत्र राज के साथ अपार्टमेंट में रह रहा था। मृतक हीरेन्द्र की पत्नी और बेटा नड़ियाद में होने वाले एक विवाह समारोह में गए हुए है। मृतक हीरेन्द्र भी मृतक जीतेन्द्र के साथ आज सुबह 5 बजे कार से नड़ियादजाने वाले थे।

पत्नी ने दी पति के दोस्त को सूचना

हीरेन्द्र की पत्नी आज सुबह से उसे फोन लगा रही थी। मोबाइल के लगातार नो रिप्लाय होने पर उसकी पत्नी ने हीरेन्द्र के दोस्त डौसी गांव निवासी बृजेश चौहान को बताया और घर जाकर देखने को कहा। जितेंद्र के भाई धर्मेंद्र को लेकर बृजेश मृतक हीरेन्द्र के रावटी वाला अपार्टमेंट स्थित फ्लैट पर पहुंचे। कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दो बत्ती थाने जाकर पुलिस को सूचना दी।

मार्ग कायम कर जांच प्रारम्भ

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। स्टेशन रोड टीआई आर के सिंह के मुताबिक मृतकों की मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उनकी मौत कैसे हुई। फ़िलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *