वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्यार्थियों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने किया रोमांचित -

विद्यार्थियों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने किया रोमांचित

🔳 महर्षि श्रृंग विद्यापीठ का वार्षिकोत्सव

🔳 तीन दिवसीय उत्सव का समापन मंगलवार को

हरमुद्दा

रतलाम, 20 जनवरी। श्री सिखवाल समाज देवस्थान न्यास द्वारा संचालित श्री महर्षि श्रृंग विद्यापीठ के वार्षिकोत्सव के तहत रविवार को लायंस हाल में विद्यार्थियों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने रोमांचित कर दिया। शिव तांडव की प्रस्तुति ने सर्वाधिक दाद बटोरी। अभिभावकों एवं विद्यार्थियों ने प्रस्तुतियों पर करतल ध्वनि से उत्साहवर्धन किया।

तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सेवानिवृत्त उप संचालक लोक अभियोजन कैलाश व्यास थे। प्रमुख अतिथि पूर्व आरडी अध्यक्ष विष्णु त्रिपाठी थे। विशेष अतिथि के रूप में प्राध्यापक डॉ. वायके मिश्रा मौजूद थे। अध्यक्षता विद्यापीठ अध्यक्ष कन्हैयालाल तिवारी ने की।

IMG-20200120-WA0061

कठोर मेहनत से घबराए नहीं विद्यार्थी : व्यास

मुख्य अतिथि श्री व्यास ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने मन से डर निकाल देना चाहिए। निर्भीक व्यक्ति ही जीवन में सफलता की सीढ़ी चढ़ता है। विद्यार्थियों को कठोर मेहनत से नहीं घबराना चाहिए। प्रमुख अतिथि श्री त्रिपाठी ने कहा कि विद्यापीठ की प्रगति की कामना करता हूं। विशेष अतिथि डॉ. मिश्रा ने विद्यार्थियों को वार्षिक उत्सव की शुभकामनाएं दी। प्रारंभ में अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलन व श्री महर्षि श्रृंग के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

अतिथियों का किया स्वागत

अतिथियों का स्वागत विद्यापीठ के सचिव मांगीलाल व्यास, अनिल पंड्या, गौरव त्रिपाठी ने किया। संचालन सचिव सतीश त्रिपाठी व शिल्पा राठौर ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ न्यासी लेहरु लाल व्यास, न्यास उपाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में काफी संख्या में विद्यार्थी एवं अभिभावक मौजूद थे जिन्होंने विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों पर करतल ध्वनि का उत्साहवर्धन किया।

वार्षिकोत्सव का समापन मंगलवार को

विद्यापीठ के तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव का समापन 21 जनवरी को होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा होंगे। अध्यक्षता सिखवाल समाज देवस्थान न्यास के अध्यक्ष रणछोड़ लाल व्यास करेंगे। कार्यक्रम प्रातः 11 बजे विद्यापीठ परिसर ब्राह्मणों का वास में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *