वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत हुई प्रतियोगिताएं -

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत हुई प्रतियोगिताएं

🔳 6 महाविद्यालयों के प्रतियोगी हुए शामिल

हरमुद्दा
रतलाम, 27 जनवरी। शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय रतलाम में सोमवार को शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के अंतर्गत जिला स्तरीय भाषण एवं नुक्कड नाटक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में जिले के 06 महाविद्यालयों ने भाग लिया।

प्रतियोगिताएं प्राचार्य डॉ. संजय वाते की अध्यक्षता में हुई। भाषण प्रतियोगिता में शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय, रतलाम के छात्र कान्हा पंवार प्रथम, शासकीय महाविद्यालय सैलाना के भानु प्रताप सिंह द्वितीय एवं शासकीय वाणिज्य रतलाम के जयेश याद तृतीय स्थान पर रहे। नुक्कड नाटक प्रतियोगिता में शासकीय महाविद्यालय सैलाना का दल प्रथम तथा शासकीय कन्या महाविद्यालय रतलाम के दल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया ।

विद्यार्थी जागरूक रहते हुए लाएं जागरूकता

उत्पादन से अधिक खपत की वजह से खाद्य पदार्थो में मिलावट हो रही है, जो कि हमारे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। सरकार द्वारा आम जनता में जागरूकता लाने के लिए बहुत सारे अभियान चलाए जा रहे है, जिनमें से शुद्ध के लिए युद्ध भी एक अभियान है । विद्यार्थी स्वयं जागरूक रहे एवं समाज को भी जागरूकता लाए।
🔳 डॉ. संजय वाते, प्राचार्य, कला एवं विज्ञान महाविद्यालय, रतलाम

यह थे निर्णायक

प्रतियोगिता की निर्णायक सुश्री ऋतम उपाध्याय ने विद्यार्थियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए मार्गदर्शन किया। प्रतियोगिता में सुश्री शाइनी सेम्यूल एवं डॉ. खुशबू जांगलवा भी निर्णायक थी।

यह थे मौजूद

विभिन्न महाविद्यालयों से दल प्रबंधक डॉ. उषा राणावत, डॉ. संध्या सक्सेना, डॉ. अनुभा कानडे, डॉ. राधा चौहान, प्रो. हिमांशु बैरागी, डॉ. सपना देवी, डॉ. कविता ठाकुर, डॉ. श्वेता टेवानी, प्रो. पूनम चौधरी सहित बडी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे। संचालन डॉ. राम कुमार मौर्य ने किया। आभार प्रो. पदमा भांभरा ने माना ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *