वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 3 दिनों में 130 किलोमीटर का उग्र विहार कर राजेश मुनिजी का रतलाम में प्रवेश -

3 दिनों में 130 किलोमीटर का उग्र विहार कर राजेश मुनिजी का रतलाम में प्रवेश

1 min read

🔳 नोलाईपुरा पर प्रातः 9 :15 से 10: 15 तक नियमित चलेंगे प्रवचन
हरमुद्दा
रतलाम, 30 जनवरी। मालव केसरी पूज्य श्री सौभाग्यमल जी म.सा. के पौत्र एवं पूज्य श्री कान मुनिजी म. सा. के शिष्य अभिग्रहधारी,उग्रविहारी, तप केसरी पूज्य श्री राजेश मुनिजी म. सा. एवं पूज्य श्री राजेंद्र मुनिजी म. सा. मात्र 3 दिन में 130 किलोमीटर का उग्रविहार कर इंदौर से रतलाम में प्रवेश किया।
मुनि श्री के प्रवचन श्री धर्मदास जैन मित्र मंडल स्थानक नोलाईपुरा पर प्रातः 9 :15 से 10: 15 तक नियमित चलेंगे। श्री सौभाग्य प्रकाश युवक मंडल के सौम्य चत्तर ने बताया कि मुनिश्री ने गर्म जल की तर्ज पर 2 दिन का पूर्ण उपवास भी अपनी उग्र विहार यात्रा के दौरान किया। वे बेले का नियमित तप करते है और दो दिन बाद अभिग्रह पूर्ण होने पर पारणा करते है। मुनिश्री का गुरुवार प्रातः 11 बजे नोलाईपूरा, रतलाम स्थित श्री धर्मदास जैन मित्र मंडल स्थानक में प्रवेश हुआ । धर्मावलंबियों ने जय-जयकार के साथ स्वागत किया। शुक्रवार से मुनि श्री के प्रवचन श्री धर्मदास जैन मित्र मंडल स्थानक में प्रातः 9 :15 से 10: 15 बजे तक होंगे। इसके अलावा, सुबह राय प्रतिकमण, दौपहर में महिलाओं के लिए ज्ञान चर्चा,सांध्य को देवासिय प्रतिकमण एवं रात्रि में श्रावको की ज्ञान चर्चा क्लास रहेगी।
श्री धर्मदास जैन मित्र मंडल ट्रस्ट, श्री सौभाग्य जैन नवयुवक मंडल, श्री सौभाग्य प्रकाश युवक मंडल, ने समाजजनों से इस दौरान अधिक से अधिक उपस्थित रहने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *