वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पत्नी ने लगाई गुहार : पति की हो गई मौत, दी जाए आर्थिक सहायता -

पत्नी ने लगाई गुहार : पति की हो गई मौत, दी जाए आर्थिक सहायता

🔲 जनसुनवाई में 99 आवेदन प्राप्त

हरमुद्दा
शाजापुर, 11 फरवरी। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आज संपन्न हुई जनसुनवाई में 99 आवेदन प्राप्त हुए। जनसुनवाई कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने की। इस दौरान अपर कलेक्टर मंजुषा विक्रांत राय, सीईओ जिला पंचायत शिवानी वर्मा, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

जनसुनवाई में मुख्य रूप से सुरतीपुरा बेहरावल की श्यामवती मीणा ने पति की मृत्यु जहरीले जानवर के काटने से होने पर आर्थिक सहायता प्रदान करने, तिलावद गोविन्द के कैलाश पिता प्रभुलाल ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि प्रदान करने, देवरीमुल्ला के कुमेरसिंह ने ईलाज हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष से आर्थिक सहायता प्रदान करने, पिपलिया इंदौर के मांगीलाल गुर्जर ने फसल नष्ट होने पर मुआवजा राशि दिलाने, बीजनाखेड़ी के सिद्धनाथ ने सीमांकन कराने, कांकड़ी के मथुरालाल ने गरीबी रेखा की सूची में नाम दर्ज कराने, मक्सी खट मोहल्ला के लालसिंह ने पुश्तैनी मकान का बटवारा नामांतरण कराने, मोरटा केवड़ी के सुनील ने आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने, मक्सी वार्ड नं. 03 के निवासियों ने नाली निर्माण कराने, सामगीबोर्डी के बाबूलाल पिता गणपत ने मुआवजा राशि प्रदान करने सहित अन्य आवेदकों द्वारा विभिन्न प्रकार की शिकायतों एवं समस्याओं के आवेदन दिए गए।

विद्युत समस्या निवारण शिविर

मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आज संपन्न हुई जनसुनवाई के दौरान विद्युत विभाग द्वारा समस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में 9 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें 2 आवेदनों का मौके पर ही निराकरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *