वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुत्र और संतान की चाह में हजारों महिलाएं एकत्र हुई विरुपाक्ष मंदिर में -

पुत्र और संतान की चाह में हजारों महिलाएं एकत्र हुई विरुपाक्ष मंदिर में

🔲 विरुपाक्ष महादेव मंदिर में 77 वें महारुद्र यज्ञ हुई पूर्णाहुति

हरमुद्दा
रतलाम, 23 फरवरी। रविवार को अति प्राचीन श्री विरुपाक्ष महादेव मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ 77 वें पांच दिवसीय महारुद्र यज्ञ की पूर्णाहुति हुई। पुत्र और संतान की चाह में हजारों महिलाओं। विरुपाक्ष मंदिर में एकत्र हुई है। जो की खीर की प्रसादी प्राप्त करेगी।

यज्ञ आचार्य पंडित दुर्गाशंकर ओझा वैदिक मंत्रोच्चार कर रहे थे। यज्ञ के मुख्य यजमान श्री विरुपाक्ष महादेव के पुजारी कमलेश तिवारी दंपत्ति ने रविवार को पूर्णाहुति दी। इस दौरान काफी संख्या में धर्मालु जन मौजूद थे यज्ञ नारायण की जय के जयकारे लगा रहे थे। पूर्णाहुति के दौरान भूदेव नंदलाल पाठक, महेश ओझा, मनीष ओझा, प्रवीण शर्मा सहित मौजूद थे।

30,000 से अधिक महिलाओं का जमावड़ा

उल्लेखनीय है कि महारुद्र यज्ञ की पूर्णाहुति के पश्चात पुत्र की अभिलाषा रखने वाली महिलाओं को खीर की प्रसादी का वितरण किया जाता है। धर्मालु सोनू पाटीदार ने बताया कि प्रसादी ग्रहण करने के लिए पुत्र और संतान की कामना में तकरीबन 30000 महिलाओं का जमावड़ा 11:00 बजे तक लग चुका था। महिलाओं की संख्या और बढ़ने की संभावना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *