वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिले में बोर्ड परीक्षाओं को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए गंभीरतापूर्वक कार्य करें : कलेक्टर -

जिले में बोर्ड परीक्षाओं को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए गंभीरतापूर्वक कार्य करें : कलेक्टर

🔲 कलेक्टर रुचिका चौहान ने केन्द्राध्यक्षो की बैठक ली

🔲 जिले के 67 परीक्षा केंद्रों पर होगी परीक्षा

हरमुद्दा
रतलाम 26 फरवरी। जिले में कक्षा 10 वीं तथा 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को संपन्न कराने के लिए राज्य शासन के निर्देश अनुसार गंभीरतापूर्वक कार्य किया जाए।
यह निर्देश कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा केन्द्राध्यक्षो की बैठक में दिए गए। उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित उक्त बैठक के दौरान जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे।

IMG_20200226_175918

कलेक्टर ने उपस्थित केन्द्राध्यक्षो को निर्देशित किया कि परीक्षा कक्षों में परीक्षा के दौरान सभी आवश्यक सावधानियों का पालन किया जाए। परीक्षा केंद्रों पर प्रकाश, पेयजल, फर्स्ट एड इत्यादि की उचित व्यवस्था की जाए। जिले के 67 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित होगी।

नकल पर रखी जाए पैनी नजर

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में शासन द्वारा जारी आदेशों के अनुसार प्रतिबंधित सामग्री के संबंध में विशेष ध्यान रखा जाए, नकल पर पैनी नजर रखी जाए। परीक्षा केंद्रों के आसपास असामाजिक तत्वों की आवाजाही नहीं हो, यह सुनिश्चित करें, परिसरों में भी ध्यान रखा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *