वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विदाई की वेला में विद्यार्थियों ने कही मन की बात : कई नई नई बातों को सीखा हमने -

विदाई की वेला में विद्यार्थियों ने कही मन की बात : कई नई नई बातों को सीखा हमने

1 min read

🔲 कक्षा नौवीं के विद्यार्थियों ने दसवीं को विद्यार्थियों को विदाई

हरमुद्दा
रतलाम, 27 फरवरी। विदाई की वेला विद्यार्थियों कु दुर्गा, जया, ज्योति, नितेश, अमूल, राहुल, अंकेश तथा छात्र परिषद की अध्यक्ष कु ज्योति ने अपने मन की बात कही कि ये 2 साल अपने जीवन का सबसे अच्छा वक्त स्कूल में गुज़ारा है। कई नई नई बातों को सीखा है। सभी ने तहे दिल से शिक्षकों के के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह हुआ शासकीय हाई स्कूल इसरथुनी में। यहां कक्षा नवीं के विद्यार्थियों द्वारा कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों को भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके पर नवीं के विद्यार्थियों को भी अपने अनुभव से कुछ सीखने की प्रेरणा दी।

परीक्षा के दौरान संयमित खानपान की सीख दी प्राचार्य दासानी ने

प्राचार्या अनिता दासानी ने परीक्षा अच्छे नम्बरों से उत्तीर्ण कर निरंतर आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दी। बोर्ड परीक्षा में सफलतापूर्वक शिरकत करने एवं परीक्षा के दौरान अपनी दिनचर्या में संयमित खान-पान में जीवन में संतुलन बनाने के लिए टिप्स दिए। साथ ही यह भी कहा कि टेंशन को भगाने का मूलमंत्र है कड़ी मेहनत। परीक्षा के दौरान घबराहट से बचने के उपाय भी बताए।

परिश्रम का सकारात्मक फल ज़रूर मिलता : मिश्रा

परीक्षा प्रभारी अनिल मिश्रा ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि परिश्रम का फल ज़रूर मिलता है अतः पढ़ाई पर ध्यान दें एवं परीक्षा के दौरान भी विद्यालय नियमित आएं। सभी शिक्षक उनको मार्गदर्शन देने के लिए वहाँ हमेशा उपलब्ध रहेंगे।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के साथ शालिनी सोलंकी, अतिथि शिक्षक शैलेन्द्र राठौर तथा समस्त स्टाफ द्वारा विद्यार्थियों को स्वल्पाहार कराया गया। संचालन छात्रा सपना ने किया। छात्र कमलेश ने आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *