वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रसिद्ध होटल व्यवसायी की पत्नी ने की आत्महत्या, सास के निधन के बाद से थी डिप्रेशन में -

प्रसिद्ध होटल व्यवसायी की पत्नी ने की आत्महत्या, सास के निधन के बाद से थी डिप्रेशन में

🔲 घटना के दौरान घर पर अकेली थी महिला

हरमुद्दा
रतलाम, 28 फरवरी। शहर के प्रसिद्ध होटल व्यवसायी की पत्नी ने अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर औद्योगिक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

IMG_20200228_122833

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरवड़ रोड स्थित जलसारा होटल व दो बत्ती की गुंजन होटल के संचालक रमेश नाथानी की पत्नी सपना नाथानी (52) ने कस्तूरबा नगर गली नंबर 7 निवास पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय महिला घर पर अकेली थी, मामले का खुलासा महिला के पति के घर पहुंचने पर हुआ। जिसके बाद मृतिका के पति ने घटना की सूचना औद्योगिक थाने पर दी।

अस्पताल पहुंचाया महिला को

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया गया।

सास के निधन के बाद महिला थी डिप्रेशन में

पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला की सास का पांच महीने पहले निधन हो गया था। सास और बहू में काफी लगाव था। सास के निधन के बाद से ही सपना डिप्रेशन में थी। इसी के चलते महिला ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed