वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष बने श्री मांडोत व महासचिव श्री दवे -

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष बने श्री मांडोत व महासचिव श्री दवे

1 min read
हरमुद्दा
रतलाम, 28 फरवरी। मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला इकाई के निर्वाचन संभागीय उपाध्यक्ष निर्वाचन अधिकारी राजेश जैन की देखरेख में संपन्न हुए। सर्वानुमति से विमल माण्डोत सैलाना अध्यक्ष, दिनेश दवे पुन: महासचिव बनाए गए।

पत्रकार भवन में आयोजित बैठक में आरिफ कुरेशी ने श्री माण्डोत के नाम का प्रस्ताव रखा, हेमन्त भट्ट, जगमोहन राठौड़ व अन्य उपस्थित सदस्यों ने समर्थन किया। महासचिव के नाम का प्रस्ताव भेरुलाल टांक ने रखा,  भुवनेश पंडित व अन्य उपस्थित सदस्यों ने समर्थन किया।
संगठनात्मक गतिविधियों में अग्रणी संगठन : जोशी
इस अवसर पर प्रदेश के वरिष्ठ मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष शरद जोशी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदोरिया के निर्देश पर प्राय:सभी जिलों में नववर्ष की निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न हो गई है। प्रदेश में मात्र यही पत्रकार संगठन है जो नियम अनुसार सदस्यता, निर्वाचन सहित अन्य संगठनात्मक गतिविधियों में अग्रणी संगठन है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में वर्तमान में संभागीय एवं जिला सम्मेलनों का दौर चल रहा है। मालवा क्षेत्र के जिलों और संभाग में भी मार्च अप्रैल में संभाग व जिला सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। सभी जिला इकाईयों को निर्देश दिए गए कि वह एक-दो दिन में जिला कार्यसमिति का गठन करे। उन्होंने यह भी कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून सहित अन्य मांगों को लेकर संगठन द्वारा पुन: आंदोलन तेज किया जाएगा। इस अवसर पर सदस्यगण उपस्थित थे, जिन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी। आभार श्री मांडोत ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed