वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गरीबी में अपनी बेटी को पढ़ाया और बनाया सीएस -

गरीबी में अपनी बेटी को पढ़ाया और बनाया सीएस

1 min read

🔲 सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम के परीक्षा में

🔲 उज्जैन जिले के नागदा की रहने वाली सरिता पांचाल जिले मे रही टॉपर

हरमुद्दा
नागदा, 28 फरवरी। गरीबी में अपनी बेटी को पढ़ाया और उसे सीएस बना दिया। बेटी ने कोई कसर नहीं छोड़ी, पिता के सपने को साकार कर उज्जैन जिले में नाम राशनकर दिया। सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम का परीक्षा में उज्जैन जिले के नागदा की रहने वाली सरिता पांचाल उज्जैन जिले में अव्वल रही। परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है।
गौरतलब है कि दी इंस्टिट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम का परीक्षा परिणाम में नागदा जक्शन की बेटी ने सीएस की परीक्षा में जिले में अव्वल रहते हुए नागदा शहर का नाम रोशन किया है। सरिता ने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते पर हांसिल कर सीएस की परीक्षा में अव्वल रही। इस बात की खबर जैसे ही उसके परिवार को लगी वैसे ही पूरा परिवार खुशी से झूम उठा और खुशियां मनाने लगा।

छोटीसी घूमटी है पिता की

हालांकि सरिता और उसके माता पिता नागदा रहते हैं। पिता नागदा बाई-पास पर छोटीसी घूमटी लगाकर चश्मे एवं बेल्ट बेचते हैं। गरीबी में अपनी बेटी को पढ़ाया है, वही सरिता का कहना है इस सफलता का श्रेय माता पिता को देना चहती हूं। वहीं छोटी बहन खुशी पांचाल कहती हैं कि बहन के टॉप करने की खबर जैसे ही सबके पास पहुंची। चारों ओर से बधाइयां आनी शुरू हो गई।

प्रदेश अध्यक्ष ने दी बधाई शुभकामना

पांचाल समाज के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश चितरोड़े ने
पांचाल समाज की बिटिया सरिता पांचाल को जिले में टॉप करने पर मध्यप्रदेश पांचाल महासभा की ओर से हार्दिक बधाइयां दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *