वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रिवाल्वर की नोक पर खेत से सगे काका ने किया भतीजे का अपहरण -

रिवाल्वर की नोक पर खेत से सगे काका ने किया भतीजे का अपहरण

🔲 मुस्तैद पुलिस ने पर्दाफाश किया चंद घंटों में

हरमुद्दा
रतलाम ,06 मार्च। जिले के सैलाना थाना क्षेत्र में युवक के अपहरण की गुत्थी को पुलिस ने वारदात के 24 घटे के भीतर ही सुलझा दिया। युवक के अपहरण में मुख्य आरोपी सगा चाचा ही निकला। पुलिस ने साईबर सेल और राजस्थान पुलिस की सहायता से वारदात में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,वही एक अन्य आरोपी फ़रार है।

शुक्रवार शाम कण्ट्रोल रूम पर प्रेस वार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि महेश पिता झब्बालाल पाटीदार 28 वर्षीय निवासी दिवेल सैलाना थाना 05 मार्च गुरुवार शाम को अपने खेत पर ट्रेक्टर चला रहा था। इस दौरान पांच लोग चार पहिया वाहन से उसके खेत की ओर आये और महेश को पड़ौस के खेत वाले के बारे में पूछते हुए उसे घेर लिया। महेश कुछ समझ पाता उसके पहले ही एक युवक ने उसके सर पर रिवाल्वर तान दी और उसे जबरजस्ती गाड़ी में बिठा लिया।

अपहरण कर महेश को ले गए राजस्थान

उसके बाद बदमाश महेश को गाड़ी में सबके बीच में बिठाकर नौगावा,जावरा होते हुए राजस्थान की ओर ले गये। इस बीच एक युवक ने महेश का मोबाईल छीन कर उसके पिता को फोन किया और बेटे की सलामती के लिए 80 लाख की फिरौती मागी। बदमाशों ने उसके बाद मोबाईल बंद कर दिया । महेश के पिता उस समय दिल्ली में अपने दामाद के इलाज के लिए गए हुए थे। महेश के पिता ने तुरंत अपने छोटे बेटे दिलीप को फोन कर पूरा घटनाक्रम बताया जिसके बाद दिलीप सैलाना थाने पहुंचा और पुलिस को उक्त मामले की जानकारी देते हुए अपने भाई के अगवा होने रिपोर्ट दर्ज कराई।

अपहरणकर्ता पहुंच गए थे सांवरिया जी

मामले की गंभीरता को देखते हुए सैलाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम का गठन कर आसपास के थानों व अन्य जिले के थानों पर सम्पर्क कर मार्गो पर नाकाबंदी की । इसी दौरान अपहरणकर्ता सावारियां जी (राजस्थान) पहुंच चुके थे। सभी ने वही एक ढाबे पर खाना खाया और आगे निकलने की तैयारी करने लगे। लेकिन आगे रास्ते में राजस्थान पुलिस द्वारा नाकाबंदी की हुई थी। जहा चेकिंग के दौरान इस अपहरण की कहानी का खुलासा हुआ। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए महेश को मुक्त करवाया।

गिरफ्तार हुए आरोपियों यह है शामिल

सलीम उर्फ़ जिन्नू पिता शकूर 36 वर्षीय निवासी कडाचुरपूरा संजय कॉलोनी जावरा ,शाहरुख पिता मुन्ना खा 23 वर्षीय निवासी धुंधड़का थाना दलोदा जिला मंदसौर ,अन्य शाहरुख़ पिता संसार खा निवासी एलची थाना दलौदा जिला मंदसौर ,आरिफ पिता आरिफ खा 29 वर्षीय एलची थाना ,छोटू खा पिता सईद खा 19 वर्षीय निवासी एलची थाना और रामलाल पिता हीरालाल पाटीदार 48 वर्षीय निवासी दिवेल ।

सगा काका है मुख्य आरोपी

वारदात का मुख्य आरोपी रामलाल महेश का सगा चाचा है। वही महेश के गांव का रहने वाला एक अन्य आरोपी मुमताज पिता उमराव खा 45 वर्षीय फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुख्य आरोपी रामलाल ने पुलिस को अपहरण के पीछे की वजह अपने बड़े भाई से चल रहे सम्पति के विवाद को बताया, जो वर्तमान में कोर्ट में चल रहा है।

बेटे के सही सलामत मिलने पर पिता ने की इनाम की घोषणा

घर के बड़े बेटे को सही सलामत देख कर महेश के परिवार हर सदस्य पुलिस टीम को धन्यवाद देते नहीं थक रहा था। महेश के दो छोटे बच्चे है ,महेश के पिता ने सैलाना पुलिस को इस कार्यवाही के लिए इनाम के रूप में 25 हजार देने की घोषणा की है। वही पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *