वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जावरा में 299 हितग्राहियों को दिए अधिकार पत्र -

जावरा में 299 हितग्राहियों को दिए अधिकार पत्र

हरमुद्दा
रतलाम, 7 मार्च। मुख्यमंत्री शहरी आवास मिशन के तहत जिले के जावरा में भी आवासहीन व्यक्तियों को अधिकार पत्र पट्टे प्रदान किए गए। इसके लिए जावरा नगर पालिका परिसर में कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें आलोट विधायक मनोज चावला, कलेक्टर रुचिका चौहान तथा के.के. सिंह कालूखेड़ा व एसडीएम राहुल धोटे मौजूद थे।

राज्य में वचन निभाने वाली सरकार

कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा मंच पर हितग्राहियों को अधिकार पत्र प्रदान किए गए। इस अवसर पर विधायक श्री चावला ने कहा कि राज्य में वचन निभाने वाली सरकार है, जनता से जो भी वचन किए गए हैं, उनको निभाया जा रहा है। अल्प समय में उल्लेखनीय कार्य राज्य शासन द्वारा किए गए हैं। यह सिलसिला निरंतर जारी है, निरंतर जनहित में निर्णय लिए जा रहे हैं। राज्य शासन ने शहरी क्षेत्रों में रहने वाले आवासहीनों के दुख को संवेदनशीलता के साथ समझते हुए उनकों अधिकार पत्र वितरण करने का निर्णय लिया है। इसका क्रियान्वयन रतलाम जिले में भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

कमजोर वर्गों के प्रति अत्यंत संवेदनशील सरकार

श्री कालूखेड़ा ने कहा कि राज्य शासन गरीब, कमजोर वर्गों के प्रति अत्यंत संवेदनशील है। राज्य शासन ने जनहित में कई उल्लेखनीय निर्णय लिए हैं जिनका धरातल स्तर पर क्रियान्वयन किया जा रहा है। कार्यक्रम में तहसीलदार श्री नित्यानंद पांडे भी उपस्थित थे। संचालन विवेक नागर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *