वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सर झुकाने से कुछ नहीं होगा, दिल को झुकाओं तो कोई बात बने -

सर झुकाने से कुछ नहीं होगा, दिल को झुकाओं तो कोई बात बने

🔲 सेनफोर्ट प्ले स्कूल में मना महिला दिवस

🔲 बच्चों ने अपनी माताओं के साथ मंच पर दी सांस्कृतिक प्रस्तुति

हरमुद्दा
रतलाम, 8 मार्च। शहर के सनसिटी कालोनी स्थित सेनफोर्ट प्ले स्कूल में महिला दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर बच्चों ने जहां अपनी माताओं के साथ सांस्कृतिक प्रस्तुति दी, वहीं इस अवसर पर मौजूद एसडीएम (शहर) लक्ष्मी गामड़ ने सुंदर गीत की प्रस्तुति देते हुए कहा कि सर झुकाने से कुछ नहीं होगा दिल को झुकाओ तो कोई बात बने।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ. लीला जोशी (पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित) औऱ लक्ष्मी गामड़ एसडीएम रतलाम सिटी थी। कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती की आराधना के साथ हुई। अतिथियों का स्वागत स्कूल की संचालिका गरिमा सुदीप माथुर ने किया।

कई रंगारंग प्रस्तुतियां दी

महिला दिवस के अवसर पर सेनफोर्ट प्ले स्कूल में वर्ष भर चलने वाली शैक्षणिक, खेल,रेम्प शो आदि गतिविधियों में शामिल रहने वाले बच्चों के परीक्षा परिणाम और इनके सम्मान के लिए समारोह का आयोजन महिला दिवस पर किया गया। कार्यक्रम में नन्हें नन्हे बच्चों ने अपनी माताओं के साथ कई रंगारंग प्रस्तुतियां दी।

अच्छी शिक्षा दीक्षा के साथ साथ मिल रहे अच्छे संस्कार : डॉ. जोशी

IMG_20200308_173229

डॉ. जोशी ने कहा शुरुआत से ही जब बच्चा आपसे कुछ घंटे ही सही, दूर रहने लगता है, तो वो सेपरेशन ब्लू यानी आपसे दूर जाने की बात को आसानी से सह लेता है। सेनफोर्ट स्कूल में पढ़ रहे बच्चे अच्छे संस्कार पा रहे हैं, जिस उद्देश्य को लेकर यह स्कूल शुरू हुआ है उस उद्देश्य की पूर्ति हो रही है, बच्चों को बहुत ही अच्छी शिक्षा दीक्षा के साथ साथ अच्छे संस्कार मिल रहे हैं। एसडीएम गामड़ ने कहा कि, सेनफोर्ट स्कूल औऱ इसमें पढऩे वाले बच्चे निश्चित रूप से अपनी ऊंचाई के आयाम स्थापित करेंगें।

स्मृति चिह्न किए भेंट

इस अवसर पर सेनफोर्ट परिवार की ओर से अतिथियों को स्मृति चिह्न भेंट कर महिला दिवस की शुभकामनाएं दी। स्कूल की शिक्षिकाओ को भी स्कूल की ओर से सम्मानित करते हुए, आज के कार्यक्रम के वीनर व सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार दिया गया। संचालन अनिरूद्ध दयाल माथुर ने किया। आभार संन्ध्या माथुर ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *