वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्रीमंत माधवराव की 75वीं जयंती पर ज्योतिरादित्य ने छोड़ा कांग्रेस का दामन -

श्रीमंत माधवराव की 75वीं जयंती पर ज्योतिरादित्य ने छोड़ा कांग्रेस का दामन

1 min read

🔲 प्रधानमंत्री मोदी से हुई करीब 1 घंटे चर्चा ज्योतिरादित्य की

हरमुद्दा
दिल्ली/भोपाल,10 मार्च। कांग्रेस के कद्दावर नेता श्रीमंत माधवराव सिंधिया की 75 वी जयंती पर मंगलवार को दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से अपना इस्तीफा दे दिया। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम यह इस्तीफा सौपा हैं। वे कुछ ही देर में भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसके पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करीब एक घंटे तक बैठक की।

इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह भी वहां मौजूद थे, वे ही सिंधिया को प्रधानमंत्री के पास लेकर पहुंचे थे। इसके पहले वे दिल्ली के अपने घर से खुद गाड़ी ड्राइव कर निकले थे। इस दौरान मीडिया ने उनसे सवाल करने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया गया।

सिंधिया के दम पर सत्ता पलट की तैयारी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दम पर मध्य प्रदेश में सत्ता पलट की तैयारी हो गई है। यह सूचना भी सामने आ रही है कि सिंधिया समर्थक 19 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को ई-मेल के जरिए अपना इस्तीफा सौप दिया है।

विधायक दल का नेता बदलने की भी तैयारी भाजपा में

आज पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की 75वीं जयंती है। महज यह संयोग है कि सात दिन से प्रदेश कांग्रेस सरकार में आए भूचाल के केंद्र बिंदु इस समय उनके पुत्र पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बने हुए हैं। उधर भाजपा द्वारा मध्य प्रदेश में विधायक दल का नेता बदलने की खबरें भी सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *