वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सातवें आर्थिक सर्वे का कार्य 12 से होगा शुरू -

सातवें आर्थिक सर्वे का कार्य 12 से होगा शुरू

1 min read

🔲 प्रगणकों द्वारा मोबाइल एप्स के माध्यम से व्यावसायिक प्रतिष्ठानों एवं घर-घर जाकर किया जाएगा सर्वे

हरमुद्दा
शाजापुर, 11 मार्च । सातवें आर्थिक सर्वे का कार्य नवम्बर 2019 से प्रारंभ है। इसी के तहत शाजापुर नगर में यह सर्वे कार्य 12 मार्च से प्रारंभ होगा, जो कि कामन सर्विस सेंटर के प्रगणकों द्वारा शाजापुर नगर के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों एवं घर-घर जाकर किया जाएगा।

सर्वे के सुपरवाइजर देवराज परमार ने हरमुद्दा को बताया कि आर्थिक सर्वे के माध्यम से लोगों से एकत्रित की गई जानकारी जिले में उद्यमों की वास्तविक आर्थिक स्थिति प्रदान करने में मदद करेगी।

गोपनीय रखी जाती है जानकारी

एकत्रित की गई जानकारी आर्थिक गतिविधियों में लगे हुए लोगों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए नीति निर्माण में बहुत आवश्यक होगी तथा रोजगार के अवसर पैदा करने में भी मदद करेगी। नागरिकों द्वारा प्रदाय की गई जानकारी को पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा।

आमजन से आह्वान

श्री परमार ने नागरिकों से आह्वान किया है कि सातवें आर्थिक सर्वे के लिए नियुक्त किए गए प्रगणकों को अपनी सम्पूर्ण जानकारी व अपना सहयोग तथा समर्थन दें। सही जानकारी प्रदान करें, ताकि शाजापुर नगर में आर्थिक सर्वे का कार्य सुचारू एवं गुणवत्ता पूर्वक सम्पन्न हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *