वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्शकों के बिना भी हो सकते हैं आईपीएल मैच! कोरोना वायरस के चलते आईपीएल मैच की तारीख आगे बढ़ाई -

दर्शकों के बिना भी हो सकते हैं आईपीएल मैच! कोरोना वायरस के चलते आईपीएल मैच की तारीख आगे बढ़ाई

🔲 29 मार्च से शुरू होना थे आईपीएल मैच

🔲 अब 15 अप्रैल से होंगे शुरू

हरमुद्दा
दिल्ली, 13 मार्च। देश में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर का असर इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल पर भी पड़ा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल की तारीख आगे बढ़ा दी है। आईपीएल 29 मार्च की बजाए अब 15 अप्रैल से शुरू होगा। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल के मैचों को बिना दर्शकों के कराने पर भी विचार हो सकता है।

दिल्ली सरकार ने हाल ही में कहा है कि आईपीएल के कोई भी मैच राज्य में नहीं होंगे। वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार भी आईपीएल मैचों को दर्शकों के बिना कराने की बात कह चुकी है।

15 अप्रैल तक वीजा हो चुके हैं रद्द

भारत में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे मामलों के चलते भारत सरकार ने कड़ा कदम उठाया है। विदेशी नागरिकों के भारत आने पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही 15 अप्रैल तक सभी टूरिस्ट वीजा को रद्द कर दिया गया है।

बहुत ही जरूरी हो तो करें यात्रा

हेल्थ मिनिस्ट्री ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि राजनयिक, आधिकारिक, संयुक्त राष्ट्र/अंतरराष्ट्रीय संगठनों, रोजगार और प्रोजेक्ट वीजा को छोड़कर पूर्व में जारी किए गए टूरिस्ट समेत सभी अन्य श्रेणी के वीजा को 15 अप्रैल तक रद्द कर दिया गया है। यह आदेश 13 मार्च की मध्यरात्रि से लागू होगा। भारतीय नागरिकों को बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा करने की सलाह भी दी गई है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी में कोरोना वायरस की आशंका

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर कने रिचर्डसन को भी कोरोना वायरस होने की आशंका जताई जा रही है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक उन्हें संदिग्ध मरीज के तौर पर रखा गया है। रिचर्डसन आईपीएल में कप्तान विराट कोहली की टीम से खेलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *