वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में प्रशासक का पदभार ग्रहण किया कांग्रेस नेता सोलंकी ने -

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में प्रशासक का पदभार ग्रहण किया कांग्रेस नेता सोलंकी ने

🔲 संयुक्त रजिस्ट्रार ने जारी किया नियुक्ति पत्र

🔲 सहकारिता उपायुक्त ने करवाया पदभार ग्रहण

हरमुद्दा
रतलाम, 18 मार्च। कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में बुधवार को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित रतलाम का कार्यभार नवनियुक्त अशासकीय प्रशासक कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने सहकारिता उपायुक्त परमानंद गोडरिया एवं पूर्व गृहमंत्री भरतसिंह की मौजूदगी में ग्रहण किया। इस दौरान बैंक महाप्रबंधक आलोक जैन मौजूद थे।

IMG_20200318_123737
बुधवार को 11.45 बजे हुए पदभार ग्रहण समारोह में
जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा, विनोद मिश्रा, विमल छिपानी, महेंद्र कटारिया, शेरू पठान, वासिफ काजी, शीतल जैन, जोएब आरिफ, ताल से अनिल शुक्ला, निजाम काजी, अभिनव निगम, दिलीप काकानी मौजूद थे।

यह लिखा है रजिस्टर में

IMG_20200318_124344

सभागार में हुआ स्वागत समारोह

पदभार ग्रहण करने के पश्चात पूर्व मंत्री भारत सिंह की मौजूदगी में श्री सोलंकी का स्वागत समारोह हुआ। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं, समर्थकों। और कार्यकर्ताओं ने पुष्प हार से जोरदार स्वागत किया। समारोह का संचालन जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा किया।

17 को हुआ नियुक्ति पत्र जारी

IMG_20200318_124150

उल्लेखनीय है कि आयुक्त सहकारिता एवं पंजीयक सहकारी संस्थाएं मध्य प्रदेश भोपाल के पत्र क्रमांक साख/ विधि/ 2020 /1468। भोपाल के परिपालन में संयुक्त रजिस्ट्रार सहकारी सोसायटी उज्जैन संभाग उज्जैन के बीएल मकवाना ने बैंक के काम के संचालन के लिए श्री सोलंकी को अशासकीय प्रशासक का नियुक्ति पत्र जारी किया है।

कब तक रहती है नियुक्ति?

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक रतलाम में अशासकीय प्रशासक के पद का कार्यभार श्री सोलंकी ने ग्रहण तो कर लिया है लेकिन यह नियुक्ति कब तक रहती है यह तो समय ही बताएगा क्योंकि राज्यपाल श्री लालजी टंडन ने कहा है कि प्रदेश में हो रहे तबादले एवं नियुक्तियों की फाइलों पर रोक लगा दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *