वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डांसर सपना रहती सुर्खियों में, फिल्मों में आजम रही भाग्य -

डांसर सपना रहती सुर्खियों में, फिल्मों में आजम रही भाग्य

अपने ठुमकों से लाखों का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना चौधरी को यूट्यूब सेंसेशन माना जाता है।

सपना हरियाणवी और भोजपुरी लोकगीत रागिनी गाने के लिए जानी जाती हैं और साथ ही उन गीतों पर डांस करने के लिए मशहूर हैं। बीते साल बिग बॉस 11 का हिस्‍सा बनीं सपना जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। उनकी डेब्‍यू फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स जल्‍द रिलीज होने वाली है।

अब वह हरियाणा से निकलकर यूपी, बिहार और मध्‍यप्रदेश के लोगों को भी अपने ठुमकों का दीवाना बना रही हैं। कुछ वक्‍त पहले वह बिहार में शो करने गई थीं तो उनकी एक झलक पाने को फैंस पागल हो गए थे। हाल ही में वह नेपाल में अपने डांस का जादू दिखाकर वापस आई हैं। शनिवार को डांसर और सिंगर सपना चौधरी मध्‍यप्रदेश के भोपाल पहुंची थी। आपको बता दें कि सपना चौधरी एक गाने की वजह से ग्‍लोबल स्‍टार बनी हैं।

सबसे पहले उनका गाना सॉलिड बॉडी आया था जिसके बाद उनकी प्रसिद्ध‍ि हर तरफ हुई। सपना चौधरी का जन्‍म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें उच्च शिक्षा छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 18 साल की थीं।  सपना चौधरी के पिता भी गायक थे और उन्‍होंने सपना की मां से लव मैरेज हुई थी। अचानक पिता की तबीयत खराब होती चली गई और इलाज कराने के लिए उन्‍हें घर तक गिरवी रखना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed