वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना के खिलाफ जंग : जिला अस्पताल के आरएमओ 8 दिन बाद अपनी बुजुर्ग मां से मिलने पहुंचे आज रात को, 10 मिनट में फोन आया और चल दिए फिर ड्यूटी पर -

कोरोना के खिलाफ जंग : जिला अस्पताल के आरएमओ 8 दिन बाद अपनी बुजुर्ग मां से मिलने पहुंचे आज रात को, 10 मिनट में फोन आया और चल दिए फिर ड्यूटी पर

🔲 जान की परवाह किए बिना सहभागिता

🔲 चाय भी नहीं पी पाए घर की

हरमुद्दा
रतलाम, 5 अप्रैल। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अपनी जान की परवाह किए बिना सहभागिता निभा रहे जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. रवि दिवेकर करीब 8 दिन बाद रविवार शाम 7.30 बजे बुजुर्ग मां सुशीला दिवेकर से मिलने दीनदयालनगर स्थित अपने निवास पहुंचे। 

पत्नी डॉ. रश्मि दिवेकर के साथ घर पहुंचे डॉ. रवि ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया और मां सुशीला को कोरोना के संक्रमण से बचाव के टिप्स भी दिए।

परिवार को दी हिदायतें

उन्होंने 10 वर्षीय भांजे अनंत और बहन स्मिता शुक्ला को भी लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करने की हिदायत दी।

डीन में बुलाया और चल दिए मीटिंग के लिए

अभी डॉ. रवि को घर पहुंचे 10 मिनट भी नहीं हुए थे कि कोरोना को लेकर शासकीय मेडिकल कॉलेज में डीन डॉ. संजय दीक्षित द्वारा आहूत आकस्मिक मीटिंग में तत्काल पहुंचने का फरमान आ गया। मां सुशीला व बहन स्मिता चाय पीने का आग्रह करतीं उससे पहले ही डॉ. दिवेकर दंपति यह कहते हुए मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गए कि अभी उनकी जरूरत स्वास्थ्य विभाग और समाज को ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *