वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सागर में भी पहला कोरोना पॉजीटिव युवक मिला, वह बांट रहा था गरीबों को सब्जी -

सागर में भी पहला कोरोना पॉजीटिव युवक मिला, वह बांट रहा था गरीबों को सब्जी

🔲 जबलपुर से आया था युवक

हरमुद्दा
सागर, 10 अप्रैल। कोरोना वायरस संक्रमण का एक सागर में भी मिल गया है। संक्रमित युवक कुछ दिन पहले ही जबलपुर से आया है और गरीबों को सब्जी वितरण कर रहा था। जिला प्रशासन ने लोगों से घरों में ही रहने और संयम बनाकर रखने की अपील की है।

शुक्रवार को स्थानीय शनिचरी निवासी 25 साल के युवक शमीम खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह युवक पिछले हफ्ते जबलपुर गया था। एक हफ्ते से गरीबों को फ्री में सब्जी बांट रहा था। परसों सर्दी बुखार के कारण बीएमसी में खुद चेक कराने गया था। डॉक्टर ने एडमिट किया और आज पॉजिटिव रिपोर्ट आई।

की है पुष्टि जिम्मेदारों ने

कोराना संक्रमित व्यक्ति की पुष्टि जिला जनसंपर्क ने की है। वहीं बीएमसी के डीन डॉ. जीएस पटेल ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आज इसकी रिपोर्ट आई है। जिसमें सागर में पहला पॉजीटिव मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीएमसी हर तरह का एहतियात बरत रहा हैं।

सुबह से चर्चा में थी खबर

सागर में आज सुबह से ही कोरोना पॉजीटिव मिलने की खबर चर्चा में थी। लेकिन दोपहर होते होते इस बात की पुष्टि भी हो गई है । जिला प्रशासन ने लोगों से घरों में ही रहने और संयम बनाकर रखने की अपील की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *