वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे देवास जिले में एक और निकला कोरोना पॉजीटिव, इंदौर में मरने वालों का आंकड़ा 30 पार -

देवास जिले में एक और निकला कोरोना पॉजीटिव, इंदौर में मरने वालों का आंकड़ा 30 पार

🔲 प्रशासन ने किया 22 लोगों को चिह्नित

🔲 इंदौर में कोरोना से तीन और मौत की पुष्टि, आंकड़ा 30 पर

हरमुद्दा
देवास/ इंदौर, 11 अप्रैल। जिले के टोंकखुर्द के एक 34 वर्ष के व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव मिली है।इंदौर में कोरोना से तीन और मौत की पुष्टि हुई है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 30 पर पहुंच गया है।

शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में यह जानकारी मिली। अमलतास अस्पताल में भर्ती मरीज की हालात ठीक है। वह इंदौर के डकाचिया की एक कंफनी में स्वयं का लोडिंग ऑटो चलाने का काम कर रहा था। 16 मार्च तक इंदौर में काम कर रहा था। 25 मार्च से उसकी तबीयत खराब हुई थी। वहीं इसके संक्रमित होने की आशंका है। रात को प्रशासन ने 22 लोगों को चिह्नित किया है।

क्षेत्र को कर दिया गया सील

अनुविभागीय अधिकारी अंकिता जैन ने बताया कि 3 किलोमीटर का एरिया सील कर दिया गया है, सभी को घरों में रहने की हिदायत दी है। पुलिस प्रशासन सख्ती के साथ बाहर निकले वालो पर कार्रवाई कर रहा है।

देर रात तीन लोगों की मौत की पुष्टि इंदौर में

इंदौर शहर में 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण 7 लोगों की मौत हो गई। देर रात जारी रिपोर्ट में 3 और मौतों की पुष्टि की गई है। इनको मिलाकर इंदौर शहर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 30 पहुंच गई है। शुक्रवार शाम तक जहां 4 मौत की पुष्टि हुई थी। वहीं इंदौर मेडिकल कॉलेज ने शनिवार अलसुबह 4 बजे तीन और मौत की पुष्टि की, इसमें से एक की मौत 8 अप्रैल को हुई थी। जबकि दो की मौत 10 अप्रैल को हुई थी। शुक्रवार को कोरोना वायरस से प्राइवेट प्रैक्टिशनर डॉक्टर की मौत हो गई। गुरुवार को भी इंदौर में एक निजी चिकित्सक की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *