वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वीरों को समर्पित होगा शहर का खास 'रतलाम रत्न सम्मान' -

कोरोना वीरों को समर्पित होगा शहर का खास ‘रतलाम रत्न सम्मान’

🔲  विधायक स्वर्गीय अकबर अली आरिफ की पुण्यतिथि पर घोषणा

🔲 जन्म तिथि 5 अगस्त को किया जाएगा सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम, 13 अप्रैल। रतलाम के विधायक स्वर्गीय अकबर अली आरिफ की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समिति ने 2020 के रतलाम रत्न सम्मान कोरोना वीरों को समर्पित रहेगा। सम्मान समारोह स्वर्गीय श्री आरिफ की जन्म तिथि 5 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। पुण्यतिथि की पूर्व संध्या पर सम्मान की घोषणा हुई।

1586785928982

स्वर्गीय विधायक अकबर अली आरिफ स्मृति रतलाम रत्न सम्मान समिति के अध्यक्ष पंडित मुस्तफा आरिफ और सचिव तुषार कोठारी ने बताया कि प्रतिवर्ष 14 अप्रैल को स्वर्गीय श्री आरिफ की पुण्यतिथि पर 7 रतलाम रत्न सम्मान की घौषणा की परंपरा है। ये सम्मान 5 अगस्त उनकी जन्मतिथि पर आयोजित एक समारोह में प्रदान किये जाते हैं।

वीरों के त्याग और बलिदान को मिलेगा सम्मान

2020 का वर्ष संपूर्ण विश्व में कोरोना महामारी के संक्रमण से संपूर्ण विश्व को बचाने में कोरोना वीरों के त्याग और बलिदान का रहा है, जिसे भूल पाना संभव नहीं है। रतलाम के सेवक भी पीछे नहीं रहै है, दिन रात सक्रियता व समर्पण के साथ सेवा में लगे हैं।

निःस्वार्थ सेवाओं के खास स्तंभ रहे ये सभी

रतलाम नगर के जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी, स्वास्थ्य सेवाओं में लगे चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ, स्वास्थ्य कर्मी, सब्जी, किराना व औषधि व्यापारी निःस्वार्थ सेवाओं के खास स्तंभ रहे है।

कोरोना वीरों का सम्मान रतलाम के लिए गर्व

श्री आरिफ और कोठारी ने बताया कि 15 वर्ष तक नगरपालिका के अध्यक्ष और रतलाम के विधायक स्वर्गीय विधायक श्री अकबर अली आरिफ भी रतलाम नगर में निःस्वार्थ सेवा के प्रतीक रहे हैं। उनकी स्मृति में कोरोना वीरों का सम्मान रतलाम के लिए गर्व की बात रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *