वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिले भर में 2 दिन तक नहीं मिलेगी फल और सब्जियां, आटा चक्की चलाने के लिए भी समय तय -

जिले भर में 2 दिन तक नहीं मिलेगी फल और सब्जियां, आटा चक्की चलाने के लिए भी समय तय

🔲 थोक, होम डिलीवरी व फुटकर पर प्रतिबंध

🔲 आज रात से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक आदेश लागू

🔲 आटा चक्की के लिए समय तय

हरमुद्दा
रतलाम, 16 अप्रैल। पूर्ण लॉक डाउन के चलते जिले भर में दो दिन तक फल एवं सब्जियां आमजन को नहीं मिलेगी। 17 एवं 18 अप्रैल जिलेवासियों को बिना फल और सब्जियों के निकालना होंगे। आटा चक्की के लिए भी समय तय किया गया है। 

अपर कलेक्टर जमुना भिड़े द्वारा गुरुवार शाम को निकाले गए आदेश में बताया गया है कि सब्जी एवं फल की होम डिलीवरी करने के लिए सुबह 8 से शाम 5 बजे तक छूट प्रदान थी। वहीं रतलाम नगर निगम, सीमा क्षेत्र को छोड़कर जिले में सुबह 7 से 11 में जो फुटकर सब्जी बेची जा रही थी। उस पर भी 2 दिन के लिए प्रतिबंध लगाया गया है।

आज रात से ही प्रतिबंध लागू

यह आदेश 16 अप्रैल की रात्रि 12 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक रतलाम जिले में संपूर्ण राजस्व सीमा क्षेत्र में तत्काल प्रभाव से पूर्णतः प्रतिबंधित किया गया है। यह आदेश सभी फुटकर एवं थोक सब्जी विक्रेताओं पर लागू होगा।

आटा चक्की के लिए समय तय

एडीएम भिड़े ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि पूरे जिले में आटा चक्की संचालन का समय सुबह 11 से शाम 5 बजे तक रहेगा। आदेशों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *