वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे किराना दुकानदारों की जिम्मेदारी तय, 24 घंटे के अंदर करें होम डिलीवरी : कलेक्टर -

किराना दुकानदारों की जिम्मेदारी तय, 24 घंटे के अंदर करें होम डिलीवरी : कलेक्टर

🔲 नगर में किराना सामग्री की सुचारू आपूर्ति के लिए कलेक्टर ने बैठक ली

हरमुद्दा
रतलाम, 16 अप्रैल। लॉक डाउन के दौरान किराना सामग्री की होम डिलीवरी करने वाले दुकानदारों की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। अब उन्हें 24 घंटे के अंदर किराना सामग्री की होम डिलीवरी करना होगी। ऑर्डर मिलने के बाद व्हाट्सएप पर उन्हें तत्काल उत्तर देना होगा, ताकि ग्राहकों को पता चल जाएगा कि आपका ऑर्डर दुकानदार ने देख लिया है।

यह निर्देश कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा एक बैठक में दिए गए।

यह थे मौजूद

पुराने पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, अपर कलेक्टर जमुना भिड़े, थोक व्यापारी एसोसिएशन अध्यक्ष मनोज झालानी तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों सहित अन्य व्यापारी भी उपस्थित थे।

आवश्यक सामग्री ही मंगवाए ग्राहक

बैठक में उपभोक्ताओं से भी आग्रह किया गया कि वह दुकानदार को सामग्री आर्डर व्हाट्सएप पर भेजते समय अनावश्यक सामग्री आदेश नहीं करें। जो घर के लिए आवश्यक सामग्री है वही आर्डर करें। इसके साथ ही अपने घर के समीपस्थ दुकानदार को ही किराना सामग्री आर्डर करें, ताकि व्यापारी को आपका सामान आपके घर पहुंचाने में कम से कम समय लगे, असुविधा नहीं हो। बैठक में तय किया गया कि दुकानदारों का होम डिलीवरी क्षेत्र भी निर्धारित किया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग का दुकानदार पालन सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed