वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सफाईकर्मियों का सम्मानकर बढ़ाया हौसला भी -

सफाईकर्मियों का सम्मानकर बढ़ाया हौसला भी

1 min read

🔲 लॉग डॉन में आमजन घरों में

🔲 सफाई कर्मी अपनी जिम्मेदारी का कर रहे निर्वाह

हरमुद्दा
मंदसौर, 17 अप्रैल। संसदीय क्षेत्र में जहां कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोग घरों में रहकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं, तो कुछ ऐसे लोग हैं, जो बाहर रहकर एक योद्धा की तरह वैश्विक महामारी के खात्मे के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। इनमें सफाईकर्मी भी शामिल हैं। यह दूसरों की अच्छी सेहत के लिए सफाई कार्यों में लगे हैं। इन कर्मवीरों को लोग सलाम कर रहे हैं। ऐसे सफाईकर्मियों का सांसद सुधीर गुप्ता द्वारा सम्मानकर उनका हौसला बढ़ाया।

सांसद ने उन्हें मास्क और गलब्स भी प्रदान किए। इस दौरान सभी ने सामाजिक दूरी का पूरा ध्यान रखा। सांसद गुप्ता ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने में चिकित्सकों के साथ-साथ सबसे अहम भूमिका सफाई कर्मचारी निभा रहे हैं। सफाई कर्मी भी दिनरात एक कर जिम्मेदारियों का निर्वाहन करने में जुटे हुए हैं। यहीं नहीं यह उन क्षेत्रों में भी अपनी जान को जौखिम में डालकर सफाई कर रहे है जिन क्षेत्रों में संक्रमित मिले है। सफाई के कारण ही संक्रामक रोगों की रोकथाम होती है। इनके जज्बे और जुनून के आगे में पूरा देश नतमस्तक है। साथ ही में संसदीय क्षेत्र की ओर से इनका आभार व्यक्त करता हॅू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *