वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आस निराश भई : कोरोना से जंग जीत गए लेकिन जान से हार गए चंद्रवंशी -

आस निराश भई : कोरोना से जंग जीत गए लेकिन जान से हार गए चंद्रवंशी

🔲 पल्मोनरी एम्बुलिजम से हुई जूनी इंदौर टीआई की मौत

🔲 कोरोना की लगातार 2 रिपोर्ट आई नेगेटिव

🔲 आज डिस्चार्ज होने वाले थे चंद्रवंशी

🔲 मुख्यमंत्री ने जताया शोक दी श्रद्धांजलि

हरमुद्दा
इंदौर, 19 अप्रैल। कोविड 19 के चलते जूनी इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी (45) 19 दिन से अरविंदो हॉस्पिटल में एडमिट थे। ठीक हो गए थे। रविवार को डिस्चार्ज होकर घर वाले थे, मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था। कोरोना से तो वे जंग जीत गए थे मगर शनिवार रविवार, दरमियानी रात जिंदगी से हार गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीआई के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है

1587276919632

उल्लेखनीय है कि श्री चंद्रवंशी शाजापुर जिले के रहने वाले हैं और उन्हें पहली बार 30 मार्च को एडमिट किया। पहली रिपोर्ट पॉजिटिव थी। एक बार स्वास्थ्य बिगड़ा था, पर फिर लगातार सुधार हुआ। 13 और 15 अप्रैल की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इसे डिस्चार्ज करने का विचार शुरू हो गया। रविवार को घर जाने की तैयारी थी, लेकिन शनिवार रात 11.30 बजे अचानक सांस चली और हार्ट रेट तेज हो गई।

सामान्य व्यक्ति को भी होता है ऐसा
पल्मोनरी एम्बुलिजम

डॉ. विनोद भंडारी के अनुसार उन्हें पल्मोनरी एम्बुलिजम हुआ है जो एक तरह का हार्ट अटैक है जो नार्मल लोगों मे भी होता है। यही श्री चंद्रवंशी की मृत्यु का कारण बना। क्योंकि कोरोना तो खत्म हो चुका था। घर जाने की तैयारी थी मगर बड़े घर जाने की नहीं थी।

श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री ने की घोषणा

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद श्री चंद्रवंशी को श्रद्धांजलि दी। शहीद के परिजनों को 50 लाख की सहायता राशि और पत्नी श्रीमती सुषमा को उप निरीक्षक पद पर नियुक्ति देने की घोषणा की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *