वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बाजना में चेक पोस्ट पर शासकीय कर्मचारी व रक्षा समिति सदस्यों को पीटा -

बाजना में चेक पोस्ट पर शासकीय कर्मचारी व रक्षा समिति सदस्यों को पीटा

1 min read
🔲 पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज 
हरमुद्दा
रतलाम 27 अप्रैल। जिले के आदिवासी अंचल बाजना में 7 लोगों ने रिश्तेदारों को प्रवेश नहीं देने की बात को लेकर चेक पोस्ट पर विवाद किया। आरोपियों ने शासकीय दल के साथ गाली- गलौज एवं मारपीट कर उनके कार्य में बाधा डाली। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

बाजना थाना प्रभारी आरएस बरडे ने बताया कि यह घटना छोटी सरवा रोड पर कांनवा छावनी राजस्थान बॉर्डर की है। रविवार रात बाजना थाना पर ग्राम पंचायत देवली के सहायक सचिव मुनेश पिता कालू सिंह मईडा निवासी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। वे चेक पोस्ट पर तैनात थे,तब कुछ लोगों ने जिले की सीमा में आने का प्रयास किया। मुनेश ने रोका, तो फत्तू  पिता हडिया, जालू पिता हड़िया,संतोष पिता हड़िया, दिलीप पिता फत्तू अमरू पिता गोलू ,रिंकू पिता रूपजी एवं सानू पिता रूपजी डामर ने उनके और ग्राम रक्षा समिति सदस्यों के साथ मारपीट की। मुनेश की रिपोर्ट पर सबके खिलाफ धारा 186, 187,188,189, 190,269, 271, 291, 294, 323, 506,353, 447, 511 एवं 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *