वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ठेलागाड़ी पर व्यापार करने वाले को लॉक डाउन में मिले छूट : राजेश प्रजापत -

ठेलागाड़ी पर व्यापार करने वाले को लॉक डाउन में मिले छूट : राजेश प्रजापत

1 min read

🔲 शहर कांग्रेस कमेटी मंडलम अध्यक्ष राजेश प्रजापत ने की जिला प्रशासन से मांग

हरमुद्दा
रतलाम, 28 अप्रैल। रतलाम नगर में करीबन 3200 से ज्यादा ठेलागाड़ी पर व्यापार करने वाले छोटे व्यापारी है जो कि अत्यंत गरीब परिवारों से होकर रोजाना व्यापार कर खाने वालों में से है। लॉक डाउन लगे हुए 38 दिन से ज्यादा समय बीत गया है। ऐसे समय में इन्हें भी लॉक डाउन में छूट देनी चाहिए ताकि अपनी गुजर-बसर कर सकें।जिला प्रशासन से यह मांग शहर कांग्रेस कमेटी मंडलम अध्यक्ष राजेश प्रजापत ने की है। श्री प्रजापत ने बताया कि छोटे व्यापारियों के समक्ष अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ऐसे कई ठेले गाड़ी पर व्यापार करने वाले लोग है जो कि लॉक डाउन के समय आर्थिक तंगी का सामना कर रहे है। अपने परिवारजनों का ठीक से पालन पोषण भी नहीं कर पा रहे। रतलाम नगर भी कोरोना वायरस की महामारी से काफी हद तक सुरक्षित है।

क्षेत्रवार व्यापार करने की दी जाए छूट

ऐसे में जिला प्रशासन से आग्रह किया है कि जनहित में ठेलागाड़ी पर व्यापार करने वाले गरीबों को पुरे नगर की छुट ना देते हुए सोशल डिस्टेस्ट का पालन करने हेतु क्षेत्रवार (कटेंटमेंट एरिये को छोड़कर) ही व्यापार करने की छूट दी जाकि वे इस संकट के दौर में छोटे-मोटे सामान बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *