वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऑनलाइन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स - ट्रेडमार्क कॉपीराइट एवं पेटेंट वेबीनार का आयोजन 30 को -

ऑनलाइन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स – ट्रेडमार्क कॉपीराइट एवं पेटेंट वेबीनार का आयोजन 30 को

1 min read

🔲 मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एवं एम.एस.एम.ई विभाग का संयुक्त प्रयास

🔲 एमएसएमई के असिस्टेंट डायरेक्टर निलेश त्रिवेदी करेंगे संबोधित

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अप्रैल। शहर के व्यापारी व उद्योगपतियों के लिए ऑनलाइन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स – ट्रेडमार्क कॉपीराइट एवं पेटेंट वेबीनार का आयोजन 30 अप्रैल को किया जाएगा।

IMG_20200302_083501

मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश सचिव वरुण पोरवाल ने बताया कि लॉकडाउन के समय का सदुपयोग करने के लिए मालवा चेंबर द्वारा शहर के व्यापारी व उद्योगपतियों के लिए एमएसएमई के संयुक्त तत्वाधान में इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स वेबीनार का आयोजन 30 अप्रैल को शाम 5 से 6 बजे तक किया जा रहा है। इसमें एमएसएमई के असिस्टेंट डायरेक्टर निलेश त्रिवेदी उद्योगपतियों व व्यापारियों को संबोधित करेंगे।

निशुल्क होगा वेबीनार का आयोजन

पूर्व में आयोजित ऑनलाइन एक्सपोर्ट ट्रेनिंग वर्कशॉप की तरह ही इस बार भी इस निशुल्क वेबीनार के द्वारा प्रतिभागियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में राशि जमा करवाने की पहल की जाएगी।

कोई भी व्यक्ति हो सकता है शामिल

श्री पोरवाल ने बताया कि शहरवासियों के लिए मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा यह वर्कशॉप संपूर्ण निशुल्क है एवं इसमें रतलाम शहर का कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है। मालवा चेंबर द्वारा यह वर्कशॉप लॉकडाउन खत्म होने के बाद शहर के उद्योगपतियों व व्यापारियों को तैयार करने के लिए हो रहा है।

व्यावसायिक दृष्टि से परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण

वर्तमान परिस्थितियां व्यावसायिक दृष्टिकोण से बहुत ही चुनौतीपूर्ण है एवं व्यापारी व उद्योगपतियों को अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए नए-नए तरीके अपनाने पड़ेंगे। लॉक डाउन के समय का सदुपयोग करना ही सशक्त व्यवसाई की निशानी है।

शामिल होने के लिए करें संपर्क

रतलाम संभाग सचिव निलेश सेलोत ने बताया कि जिन व्यक्तियों को यह वर्कशॉप ज्वाइन करना है वे इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं – 94259 26270, 9993771736।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *