वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डीपी धाकड़ को प्रशासकीय समिति से हटाकर अयोग्य घोषित किया जाए : लुनेरा -

डीपी धाकड़ को प्रशासकीय समिति से हटाकर अयोग्य घोषित किया जाए : लुनेरा

हरमुद्दा
रतलाम, 1 मई। 10 साल के सजायाफ्ता और न्यायालय द्वारा दी गयी सशर्त जमानत पर बाहर घूम रहे कांग्रेसी नेता डीपी धाकड़ को जिला पंचायत प्रशासकीय समिति से तुंरन्त बर्खास्त कर अयोग्य घोषित किया जाए।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से यह मांग भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा एवं रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना ने की।

लॉक डाउन का कर रहे हैं उल्लंघन

भाजपा जिला प्रवक्ता अरुण राव के अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष तथा विधायक ने आरोप लगाया है कि श्री धाकड़ लगातार ग्रामीण क्षेत्रो में लॉक डॉउन का उल्लंघन कर कोरोना के खिलाफ जनता की लड़ाई को कमजोर कर रहे है। ग्रामीण क्षेत्रो में घूम घूमकर बीसियों ग्रामीणों को इकठ्ठा कर धारा 144 को भी तोड़ रहे है।
आश्चर्य इस बात का है की श्री धाकड़ इस दौरान सामाजिक दूरी और मास्क का उपयोग भी नही कर रहे है। ना ग्रामीणों को करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

शिकायत की है पुलिस चौकी पर

भाजपा नेताओं ने कहा कि बांगरोद में 23 अप्रैल को श्री धाकड़ की ऐसी ही हरकत पर भाजपा मंडल अध्यक्ष देवेंद्रसिंह शेखावत द्वारा श्री धाकड़ के खिलाफ स्थानीय पुलिस चौकी पर लिखित में शिकायत की जा चुकी है।

आखिर कैसे हो गई प्रशासकीय समिति में नियुक्ति

नेताद्वय ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि सजायाफ्ता श्री धाकड़ की उज्जैन संभागायुक्त द्वारा प्रशासकीय समिति में नियुक्ति आखिर कैसे की गई ? श्री लुनेरा ने कहा कि कानूनन सजायाफ्ता व्यक्ति पंचायत के किसी पद के योग्य नही हो सकता। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधायक ने मुख्यमंत्री से श्री धाकड़ की नियुक्ति तत्काल रद्द करने और उनकी जमानत रद्द करने की माननीय न्यायालय से अपील की है ताकि क्षेत्र के माहौल को बिगड़ने से बचाया जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *