वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेंव की खुलेगी दुकानें, मगर रतलाम व जावरा नहीं -

सेंव की खुलेगी दुकानें, मगर रतलाम व जावरा नहीं

🔲 रतलाम और जावरा में होलसेल तथा होम डिलीवरी की अनुमति

🔲 रतलामियों को खेरची सेंव खरीदने के लिए करना होगा इंतजार

🔲 खुशबू भी नहीं मिलेगी

हरमुद्दा
रतलाम, 6 मई। जनता कर्फ्यू के बाद सेंव के लिए परेशान होने वाले के लिए खुश खबर है कि अब उनको सेंव मिलने लगेगी लेकिन रतलाम और जावरा वालों को भी इंतजार करना पड़ेगा। रतलाम और जावरा छोड़कर पूरे जिले में गुरुवार से दुकानें खुल सकेगी और खेरची में सेंव बेच सकेंगे। कंटेनमेंट एरिया को छोड़कर सुबह 7:30 से 12 बजे तक व्यवसाय कर सकेंगे। रतलामवासियों को तो सेंव की खुशबू भी फिलहाल नहीं मिलेगी।
अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जमुना भिड़े ने बुधवार रात को आदेश जारी करते हुए बताया कि रतलाम शहर व जावरा में होलसेल तथा होम डिलीवरी करने वाले सेंव नमकीन निर्माता नमकीन का निर्माण कर सकेंगे लेकिन इसके लिए बाहर भट्टी नहीं लगा सकेंगे।

होलसेल वाले पूरे जिले में बेच सकेंगे नमकीन

रतलाम और जावरा शहर में कोई भी दुकानदार खेरची में सेंव नमकीन नहीं बेच सकेगा। इसके अलावा जिले की समस्त राजस्व सीमा में दुकानदार सुबह 7:30 से 12 बजे तक सेंव नमकीन बनाने व खेरची में बेच का कार्य कर सकेंगे। होलसेल और होम डिलीवरी वाले भी पूरे जिले में कंटेनमेंट एरिया को छोड़कर विक्रय के लिए जा सकेंगे।

IMG_20200506_232221

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed