वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गोवा में तीन और पॉजीटिव, संख्या हो गई 10, रेड जोन की ओर बढ़ते कदम -

गोवा में तीन और पॉजीटिव, संख्या हो गई 10, रेड जोन की ओर बढ़ते कदम

🔲 बाहर से आने वालों के कारण बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या।

🔲 4 को किया क्वारेंटाइन

विजू पिल्लई
गोवा, 16 मई। गोवा में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के मिलने का क्रम फिर से शुरू हो गया है। शुक्रवार की रात को तीन व्यक्ति पॉजीटिव पाए गए हैं। बाहर से आने वालों के कारण संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।
ग्रीन जोन वाले गोवा में 4 दिन में 10 लोग संक्रमित आ गए। नतीजतन गोवा के कदम रेड जोन की ओर बढ़ने लगे हैं।

मंगलवार तक गोवा जहां कोरोना वायरस संक्रमण मुक्त था। बुधवार को 7 पॉजीटिव मिलने के बाद फिर से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया हैं। यह लोग बाहर से आने वाले ही संक्रमित हैं।

कोलकाता से आए वास्को घूमने

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री के मुताबिक सात व्यक्ति कोलकाता से गोवा के वास्को घूमने आए थे, लेकिन जब राज्य की सीमा के चेक पोस्ट पर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया तो स्थिति संदेहास्पद लगी। फिर उनका सैंपल लिया गया और जांच की गई। जांच में पता चला कि 7 में से 3 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित होकर पॉजीटिव है। सभी का मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में उपचार किया जा रहा है। वहीं चार अन्य साथियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

बुधवार को भी मिले हैं 7 पॉजीटिव

उल्लेखनीय है कि बुधवार को भी मुंबई से गोवा आने वाले 7 लोग पॉजीटिव थे, जिसमें से एक ही परिवार के पांच तथा एक चालक व एक ट्रक ड्राइवर शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed