वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सुभाष नगर का एक व्यक्ति आया कोरोना पॉजीटिव, उपचार के लिए किया आइसोलेट -

सुभाष नगर का एक व्यक्ति आया कोरोना पॉजीटिव, उपचार के लिए किया आइसोलेट

1 min read

🔲 पॉजीटिव की संख्या हुई 31

🔲 सुभाष नगर को बनाया जाएगा कंटेनमेंट क्षेत्र

हरमुद्दा
रतलाम, 22 मई। गले में दर्द व बुखार की शिकायत को लेकर एक व्यक्ति सुभाष नगर का जिला अस्पताल के कोविड-19 ओपीडी में जांच के लिए गया था। सैंपल लेने के उपरांत शुक्रवार रात को कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसे मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है। अब संक्रमितों की संख्या 31 हो गई है। सुभाष नगर क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने की कार्रवाई की जाएगी।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि शुक्रवार शाम को 33 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई थी। जिसमें सभी रिपोर्ट नेगेटिव बताई गई थी लेकिन रात 10 बजे सूचना मिली की। एक रिपोर्ट पॉजीटिव है और 32 रिपोर्ट नेगेटिव है। जो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है वह 25 वर्षीय युवक है, जो सुभाष नगर का रहने वाला है।

गले में दर्द और बुखार होने पर गया था कोविड-19 ओपीडी

गले मे दर्द व बुखार होने से जिला अस्पताल के कोविड ओपीडी में आया था, जहां उसका सैंपल लिया जाकर उसी दिन से आईसोलट किया गया था। कुल संक्रमित की संख्या 31 हो गई है। 27 को उपचार के उपरांत घर भेज दिया गया है। वहीं एक व्यक्ति को भी ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। वर्तमान में तीन पॉजीटिव एक्टिव का उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *