वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रहमत नगर क्षेत्र कंटेंटमेंट मुक्त, क्षेत्रवासियों को मिला ईद का तोहफा -

रहमत नगर क्षेत्र कंटेंटमेंट मुक्त, क्षेत्रवासियों को मिला ईद का तोहफा

हरमुद्दा
रतलाम, 25 मई। जिला प्रशासन ने सोमवार सुबह शहर के जावरा फाटक रहमत नगर कंटेनमेंट क्षेत्र को मुक्त कर दिया। निवासियों को सोमवार को कंटेनमेंट क्षेत्र से मुक्त कर ईद का तोहफा दे दिया है। बच्चे, बूढ़े और जवान सभी क्षेत्रवासियों को ईद ईदी मिलने पर खुशी जाहिर की।

कलेक्टर रुचिका चौहान ने सोमवार सुबह कंटेनमेंट क्षेत्र मुक्त करने के आदेश जारी कर क्षेत्र के बेरिकेट्स खोल दिए हैं। कलेक्टर ने बताया कि 3 सप्ताह तक क्षेत्र में कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट से मुक्त कर दिया गया है। इससे लोगों को काफी राहत मिली है।

दुआ हो गई कबूल

क्षेत्र के फिरोज खान ने बताया कि कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित हो गया था, तब से काफी परेशानी हो रही थी, लेकिन अब सुनवाई हो गई है। ऐसा लगता है रमजान की दुआ कबूल हो गई और अल्लाताला ने ईद का उपहार दे दिया है। पूरे क्षेत्रवासी कंटेनमेंट मुक्त होने के बाद काफी खुश हैं। ईद का त्यौहार अच्छे से मना पाएंगे। हालांकि सोशल डिस्टेंस का सभी पालन करेंगे ही।

IMG_20200525_091448

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *