वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जब कलेक्टर ने खरीदी केंद्रों पर हम्मालों को पिलाया नींबू पानी -

जब कलेक्टर ने खरीदी केंद्रों पर हम्मालों को पिलाया नींबू पानी

1 min read

🔲 कलेक्टर ने किया जावरा क्षेत्र के गेहूं खरीदी केंद्रों का निरीक्षण

🔲 31308 किसानों से खरीदा गेहूं

हरमुद्दा
रतलाम 26 मई। मंगलवार को अपने वाहन में साथ लाए गए नींबू पानी के कंटेनर से खरीदी केंद्रों पर उपस्थित किसानों, हम्मालो को नींबू पानी उपलब्ध कराया गया।
हुआ यूं कि कलेक्टर रुचिका चौहान ने मंगलवार को जिले के जावरा क्षेत्र के ढोढर, कालूखेड़ा तथा बडायला माताजी में गेहूं खरीदी केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी भी साथ थे।

किसानों से की चर्चा

IMG_20200526_200858

गेहूं उपार्जन केन्द्रों पर कलेक्टर द्वारा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए किसानों से चर्चा भी की गई। कालूखेडा में लगभग 200 ट्रालियां तुलवाई के लिए बची थी। कलेक्टर ने शत-प्रतिशत ट्रालियों की तुलवाई के निर्देश दिए।

किसानों के लिए यह सुविधा भी

उपस्थित एसडीएम राहुल धोटे ने बताया कि किसानों के लिए दोनों समय भोजन, पानी तथा चाय की सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं।

लिया व्यवस्था का जायजा

IMG_20200526_200913

इस दौरान कलेक्टर, अपर कलेक्टर जमुना भिड़े तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार द्वारा भी जिले के ताल तथा कसारी गेहूं खरीदी केंद्रों पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया, किसानों से चर्चा की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। जिले में समर्थन मूल्य पर गेहूं उपार्जन कार्य के तहत 26 मई तक 2 लाख 7 हजार मेट्रिक टन गेहूं की खरीदी की गई, गत वर्ष 61 हजार मेट्रिक टन गेहूं खरीदा गया था। इस वर्ष 31308 किसानों से गेहूं खरीदा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *