वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शिव नगर क्षेत्र के निवासियों को मिली राहत, अब वे कर सकेंगे शहर में आवागमन -

शिव नगर क्षेत्र के निवासियों को मिली राहत, अब वे कर सकेंगे शहर में आवागमन

1 min read

🔲 शिव नगर कंटेनमेंट क्षेत्र को मुक्त किया जिला प्रशासन ने

हरमुद्दा
रतलाम, 27 मई। जिला प्रशासन ने बुधवार सुबह शहर के शिवनगर कंटेनमेंट क्षेत्र को मुक्त कर दिया। क्षेत्र के निवासियों को बुधवार को कंटेनमेंट क्षेत्र से मुक्त दिया है। क्षेत्रवासियों के चेहरे पर रौनक लौट आई है। शहर में कहीं पर भी आवागमन कर सकेंगे।

कलेक्टर रुचिका चौहान ने बुधवार सुबह कंटेनमेंट क्षेत्र मुक्त करने के आदेश जारी कर क्षेत्र के बेरिकेट्स खोल दिए हैं। कलेक्टर ने बताया कि 3 सप्ताह तक क्षेत्र में कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने के बाद क्षेत्र को कंटेनमेंट से मुक्त कर दिया गया है। इससे लोगों को काफी राहत मिली है।

अब कर सकेंगे व्यापार-व्यवसाय अपना

उल्लेखनीय है कि शिवनगर कंटेन में क्षेत्र में जिला प्रशासन द्वारा क्षेत्र के निवासियों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही थी। शिवनगर को कंटेनमेंट क्षेत्र से मुक्त करने के बाद क्षेत्रवासी अपने रोजगार धंधा आसानी से कर सकेंगे।

अब शहर में 6 कंटेनमेंट क्षेत्र

शिव नगर क्षेत्र मुक्त करने के बाद अब 6 कंटेंटमेंट क्षेत्र शेष रहे हैं। जिनमें सेजावता, सिद्धांचलम कॉलोनी, सुभाष नगर, अंबिका नगर, गणेश नगर, जवाहर नगर क्षेत्र है।

IMG_20200527_104527

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed