वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस रिपोर्ट : शक्तिनगर का युवक आया पॉजीटिव -

कोरोना वायरस रिपोर्ट : शक्तिनगर का युवक आया पॉजीटिव

🔲 संक्रमितों आंकड़ा बढ़कर हुआ 34

🔲 29 सैंपल आए नेगेटिव

🔲 मरीज के मित्रों की कांटेक्ट ट्रेसिंग जारी

हरमुद्दा
रतलाम, 29 मई। गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में शक्तिनगर का युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया है। 29 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। शक्तिनगर को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया जाएगा।

जनसंपर्क कार्यालय के पीआरओ शकील खान ने बताया कि गुरुवार देर रात को मेडिकल कॉलेज से 30 रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें से 29 रिपोर्ट नेगेटिव है और एक रिपोर्ट पॉजीटिव है।

बुधवार को आया था युवक अस्पताल

शक्ति नगर निवासी 27 वर्षीय पुरुष की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। बुधवार को युवक बुखार व गला खराब होने से जिला अस्पताल आया था, जहां जांच उपरांत मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया गया तथा सैंपल लिया गया जो गुरुवार देर रात पॉजीटिव आया है। वर्तमान में रोगी का स्वास्थ्य स्थिर है। रोगी के परिवार को आइसोलेट किया गया है।

मित्रों को किया एक दिन पहले ही क्वारेंटाइन

रोगी के करीबी मित्रों को कांटेक्ट ट्रेसिंग के दौरान एक दिवस पूर्व क्वारेंटाइन में शिफ्ट किया जा चुका है। रोगी एवं रोगी के परिवार से मिलने वाले लोगों के बारे में अभी भी कांटेक्ट ट्रेसिंग जारी है। कुल संक्रमितों की संख्या 34 हो गई है, जिसमें से 29 उपचार के बाद घर जा चुके हैं। वहीं चार का उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है। शक्तिनगर को कंटेंटमेंट एरिया बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *