वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अनुकरणीय उपलब्धि : शाजापुर का पुलिस अधीक्षक कार्यालय आईएसओ सर्टिफाइड -

अनुकरणीय उपलब्धि : शाजापुर का पुलिस अधीक्षक कार्यालय आईएसओ सर्टिफाइड

1 min read

🔲 3 साल के लिए प्राप्त हुआ सर्टिफिकेट

🔲 आईएसओ के 150 देश हैं इसके सदस्य

🔲 मार्च में हुआ था रजिस्ट्रेशन हुआ

हरमुद्दा
शाजापुर, 29 मई। अपराधों और अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण एवं आमजन और कर्मचारियों की शिकायतों का त्वरित निराकरण, आपात स्थितियों में त्वरित कार्रवाई तथा कार्यालय के रिकार्ड का व्यवस्थित रख-रखाव के लिए शाजापुर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय को आईएसओ सर्टिफिकेट मिला है।

यह सर्टिफिकेट शुक्रवार को उज्जैन रेंज के डीआईजी मनीष कपूरिया ने पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव को प्रदान किया। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. वीरेन्द्र सिंह रावत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरएस प्रजापति, एसडीओपी एके उपाध्याय, आरआई विक्रम सिंह भदौरिया भी मौजूद थे।

सर्टिफिकेट की निरंतरता बनाए रखें : डीआईजी

डीआईजी श्री कपूरिया ने पुलिस अधीक्षक श्री श्रीवास्तव को बधाई देते हुए आईएसओ सर्टिफिकेट की निरंतरता बनाए रखने के लिए कहा। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आईएसओ सर्टिफिकेट का विगत मार्च में रजिस्ट्रेशन हुआ है। यह सर्टिफिकेट 3 साल के लिए प्राप्त हुआ है।

संगठन करता है अपने स्तर पर पूरी पड़ताल

आईएसओ सर्टिफिकेट अन्तरराष्ट्रीय मानकीकरण संगठन द्वारा दिया जाता है। आईएसओ सर्टिफिकेट मिलने के पूर्व कंपनी द्वारा संस्था की गुणवत्ता, प्रोडक्ट क्वालिटि, समाधान, कार्यालय के रख-रखाव आदि की जाँच की जाती है और इसके बाद प्रमाण-पत्र दिया जाता है। आईएसओ एक स्वतंत्र संगठन है, जिसके 150 से भी ज्यादा देश सदस्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *