वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ट्रेनों के आवागमन को लेकर अधिकारियों ने किया निरीक्षण -

ट्रेनों के आवागमन को लेकर अधिकारियों ने किया निरीक्षण

1 min read

🔲 रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की होगी स्क्रीनिंग

🔲 इंट्री एवं एग्जिट के होंगे अलग-अलग दरवाजे

हरमुद्दा
रतलाम, 31 मई। 1 जून से पैसेंजर ट्रेनों के आवागमन को लेकर प्रशासन तथा रेलवे अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया। रतलाम रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की आवाजाही के संदर्भ में एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट तय किए गए।

कलेक्टर रुचिका चौहान के निर्देश पर सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, तहसीलदार गोपाल सोनी, सीनियर स्टेशन मास्टर राजेश श्रीवास्तव तथा आरपीएफ के अधिकारीगण रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

इस प्रकार रहेगी व्यवस्था

अधिकारियों ने यात्रियों के एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट निर्धारित किए हैं। ट्रेन में सवार होने के लिए रेलवे स्टेशन परिसर में यात्री 2 नंबर प्लेटफार्म से अंदर आएंगे, वे 2 नंबर प्लेटफार्म से एंट्री करके अपनी निर्धारित ट्रेन में सवार होने के लिए संबंधित प्लेटफार्म पर पहुंचेंगे। इसी तरह रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर निकलने के लिए 4 नंबर प्लेटफार्म एग्जिट प्वाइंट बनाया गया है, जहां से बाहर निकलकर वे अपने घर अथवा अन्य गंतव्य को रवाना होंगे।

जांच के लिए दलों का गठन

इस दौरान यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी। कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर आवागमन पर नजर रखते हुए रतलाम से जाने वाले तथा रतलाम आने वाले यात्रियों की मेडिकल जांच के लिए दल तैनात रहेंगे। प्लेटफॉर्म 2 तथा 4 पर मेडिकल टीम रहेंगी। प्लेटफार्म पर सोशल डिस्टेंसिंग और बेरी केटिंग व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

IMG_20200531_193757

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *