वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बैंक के चपरासी ने गार्ड से बंदूक लेकर खुद को मारी गोली, मौके पर मौत -

बैंक के चपरासी ने गार्ड से बंदूक लेकर खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

🔲 आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

🔲 घटना के बाद बैंक में मचा हड़कंप

🔲 पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

हरमुद्दा
रतलाम,11 जून। जहां शहर में कोरोना से जान बचाने के लिए प्रशासन जद्दोजहद कर रहा है। वही बैंक में चपरासी का जिम्मा निभाने वाले व्यक्ति ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

गुरुवार दोपहर पॉवर हाउस रोड स्थित इण्डियन बैैंक के एक चपरासी ने बैैंक के गार्ड से बंदूक लेकर खुद को गोली मार ली। घटना के बाद बैैंक में हडकंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए। युवक की आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हुए है।

चपरासी को बंदूक देकर काम से गया था सुरक्षा गार्ड

मिली जानकारी के अनुसार डोंगरे नगर निवासी लोकेन्द्र सिंह पिता हरिसिंह चौहान, 30 से 35 वर्षीय
पॉवर हाउस रोड स्थित इण्डियन बैैंक में भृत्य का काम करता है। गुरुवार दोपहर को लंच टाइम के दौरान बैैंक के गार्ड ने भोजन करने के बाद अपनी बंदूक कुछ देर के लिए लोकेन्द्र को सौंपी थी। गार्ड को बाहर कुछ काम था, इसलिए वह अपनी बंदूक लोकेन्द्र को देकर गया था। उसने कहा था कि वह कुछ ही देर में लौट कर आ जाएगा। लोकेन्द्र बंदूक लेकर बैैंक के लॉकर रूम में गया और उसने खुद को गोली मार ली। फायर की आवाज सुनकर बैैंक के कर्मचारी वहां पंहुचे तो उन्होने खून से लथपथ लोकेन्द्र को देखा। इस घटना से बैैंक में हडकंप मच गया। घटना की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गई।

पुलिस खंगाल रही है फुटेज

घटना की जानकारी मिलते ही सीएसपी हेमन्त चौहान,स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला, आईए टीआई अयूब खान इत्यादि मौके पर पहुंच गए। पुलिस बैैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि मृतक ने किस कारण से आत्महत्या की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *