वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस से 9 और हुए संक्रमित -

कोरोना वायरस से 9 और हुए संक्रमित

1 min read

🔲 संक्रमित की संख्या हुई 127

🔲 77 स्वस्थ होकर घर लौटे

🔲 45 का चल रहा है मेडिकल कॉलेज में उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 17 जून। कोराना संक्रमित मिलने का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। 9 लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को 7 संक्रमित मिले थे।

उल्लेखनीय है कि कोरोनावायरस संक्रमण से अब तक 127 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें महिला पुरुष और बच्चे शामिल हैं। 45 मरीजों का उपचार मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है। 77 संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। कोरोनावायरस संक्रमण से अब तक 5 लोग अपनी जान गवा बैठे हैं। उल्लेखनीय है कि रतलाम जिले के तीन पॉजीटिव इंदौर में आए हैं, जिनका वहां पर उपचार चल रहा है। रतलाम जिले में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गए।

सात जावरा के तथा दो रतलाम के संक्रमित

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि बुधवार को मेडिकल कालेज से 157 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें से 9 पॉजीटिव आए हैं। 148 नेगेटिव हैं।सात संक्रमित जावरा के हैं, वही रतलाम के दो हैं। इनमें से छह पूर्व से पॉजीटिव के निकट के परिचित हैं, वहीं तीन फीवर क्लीनिक के माध्यम से आए हैं। परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। नए संक्रमित के आधार पर उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

रहा है नियमों का पालन, बढ़ रहा है संक्रमण

खास बात तो यह है कि अनलॉक के बाद आमजन सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रख पा रहे हैं। मार्च-अप्रैल में जितना हैंड सेनीटाइजर कर रहे थे, उतना राहत वाले लॉक डाउन के साथ। अनलॉक के पहले चरण में भूल गए हैं। पहले तो और भी दुकानदार मास्क लगाकर रहते थे लेकिन पिछले 15 दिन से तो व्यापारियों ने दी मास्क लगाना छोड़ दिया है, उन्हें संक्रमण का जरा भी डर नहीं है। इसी का परिणाम है कि संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *