वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नशा उन्मूलन में सामाजिक कार्यकर्ता सक्रिय जिम्मेदारी का करे निर्वाह : तिवारी -

नशा उन्मूलन में सामाजिक कार्यकर्ता सक्रिय जिम्मेदारी का करे निर्वाह : तिवारी

1 min read

🔲 जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में बैठक आयोजित

हरमुद्दा
रतलाम, 17 जून। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा जिले में चलाई जा रही नशा उन्मूलन गतिविधियों से सामाजिक कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। साथ ही उन्हें प्रेरित किया कि वे नशा उन्मूलन में सक्रिय भागीदारी का निर्वहन करें।
सामाजिक कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए जिला विधिक सहायता अधिकारी पूनम तिवारी ने बताया कि नालसा योजना, 2015 के अंतर्गत जिले में व्याप्त नशे की बुराई के उन्मूलन की प्रभावी कार्रवाई करने के लिए ए.डी.आर. सेंटर, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। जिला न्यायाधीश/अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शोभा पोरवाल के मार्गदर्शन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में आयोजित की गई बैठक में नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

वीडियो कांफ्रेंसिंग से दी समझाइश

इस कार्यक्रम में इंदौर से हिमांशु एस, चाईम डोरजी, सिद्धार्थ जी के साथ वीडियो कान्फ्रेंस में नशा पीड़ितों के लिए चलाई जा रही शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के सहयोग से प्रभावी कार्रवाई किए जाने के लिए विचार-विमर्श किया गया।

यह थे मौजूद

इस अवसर सामाजिक कार्यकर्ता राजेश घोटीकर, सरोज जैन, सेवा भारती-अध्यक्ष संगीता जैन, यूथ हास्टल ऐसोसिएशन आफ इंडिया गिरीश सारस्वत, प्रभारी जय कैला माता शैक्षणिक एवं सामाजिक कल्याण समिति के अभिषेक व्यास, रि. रेलवे अधिकारी बालकृष्ण तिवारी, आभा निमावत, विजय शर्मा, पैरालीगल वालेंटियर्स एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, का समस्त स्टाफ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *